सड़क हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे कुणाल खेमू और उनकी फैमिली, लापरवाह ड्राइवर की बदतमीजी के परेशान एक्टर ने पुलिस से की शिकायत

3/6/2022 4:29:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कुणाल खेमू और एक्ट्रेस सोहा अली खान बॉलीवुड के लविंग कपल में से एक हैं। हाल ही में कपल के साथ सड़क पर एक हादसा हुआ, जिसमें उनकी और उनकी फैमिली की जान जोखिम में पड़ते हुए बाल-बाल बची। इस घटना की जानकारी कुणाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी और मुंबई पुलिस से गुजारिश की कि इस मामले पर तुरंत एक्शन लिया जाए। 

 


हादसे के बारे में बताते हुए कुणाल खेमू ने ट्विटर पर लिखा, “आज सुबह 9 बजे मैं अपनी वाइफ, बेटी और अपने पड़ोसी के दो बच्चों के साथ नाश्ते के लिए जुहू जा रहा था।

 

इस बीच ये कार ड्राइव लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। इस शख्स ने बिना हॉर्न बजाए, ओवरटेक करने की कोशिश की। इतना ही नहीं, इस ड्राइवर ने अचानक मेरी गाड़ी के सामने ब्रेक लगा दिए। इस लापरवाह ड्राइवर ने न केवल अपनी सेफ्टी के साथ खिलवाड़ किया बल्कि मेरी कार में बैठे सभी की सुरक्षा को भी खतरे में डाल दिया। इस शख्स की वजह से मैंने बहुत मुश्किल से गाड़ी टकराने से रोका और ब्रेक लगाया। ये बेहद दर्दनाक था क्योंकि मेरी गाड़ी में उस समय बच्चे थे।”

 


कुणाल ने आगे कहा, फिर वह शख्स अपनी गाड़ी रोककर बाहर निकला और महिला व बच्चों के सामने गंदी गालियां देने लगा। मैंने जितने में ये सब रिकॉर्ड करने के लिए फोन निकाला, वह वहां से निकल भाग गया। मैं मुंबई पुलिस से इस मामले पर संज्ञान लेने की अपील करता हूं।


कुणाल खेमू की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर रिएक्ट किया। पुलिस ने बताया कि इस मामले पर सांताक्रूज ट्रैफिक पुलिस जल्द ही एक्शन लेगी और  आपको जानकारी देगी।

Content Writer

suman prajapati