''अभय सीजन 3'' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

3/16/2022 1:44:41 PM

नई दिल्ली। ZEE5, भारत का सबसे बड़ा घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म है, जिसने दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए अभय 3 का ट्रेलर जारी कर दिया है। हालांकि, ट्रेलर देख दर्शक इस सीजन को अब तक के सबसे बोल्ड, डार्क और वाइल्डेस्ट सीजन होने की उम्मीद कर सकते हैं। अब तक दो सफल और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सीज़न के बाद, अभय फ्रैंचाइज़ी ने थ्रिलर शैली में अपनी जगह बनाई है और अब इसके मेकर्स दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए 8 अप्रैल को सीज़न 3 का प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। केन घोष द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, अभय एस3 में कुणाल खेमू, आशा नेगी और निधि सिंह रिटर्निंग भूमिकाओं में हैं, जबकि विजय राज, राहुल देव, विद्या मालवड़े, तनुज विरवानी और दिव्या अग्रवाल नए कलाकारों के रूप में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले हैं।

 

अभय के तीसरे सीजन में कुणाल खेमू एक बार फिर एक दृढ़ पुलिस वाले के रूप में वापसी कर रहे हैं, जो कई नए अनजान खतरों का सामना करते हुए अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने की कोशिश करता है। जबकि, आशा नेगी सोनम के रूप में और निधि सिंह खुशबू के रूप में वापसी करते हुए दिखाई देने वाली हैं। इस सीजन में डॉ. अनंत सिन्हा (विजय राज़) की एंट्री देखने मिलती है, जिसके पास एक रहस्यमय परिवर्तनशील अहंकार और समर्पित शिष्य (विद्या मालवड़े) है। इसमें राहुल देव का किरदार अवतार भी है जो एक निडर फाइटर, शार्पशूटर और अभय के लिए एक खतरा होता है। इतना ही नहीं सीजन में दिव्या अग्रवाल और तनुज विरवानी को जोड़ा गया है, जो सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स की भूमिका में होते हैं, लेकिन इनका एक डार्क साइड भी होता है।

 

 

इस नए सीजन में अभय नई मुश्किलों और बुराई का सामना करने वाला है;  एक ऐसी बुरी शक्ति जो किसी को भी वैचारिक विश्वास के नाम पर बेहला फुसला सकती है। ऐसे में इस सीजन यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या अभय मौत से जंग जीत पाता है ? लेकिन इस जवाब के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा!

 

ऐसे में सीजन के बारे में बात करते हुए केन घोष कहते हैं, "2 सफल सीज़न के बाद, पहले सीज़न की सफलता को मात देने के लिए रणनीति के साथ आना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन चुनौतियां आपको हमेशा मुश्किल प्रयास करने के लिए प्रेरित करती हैं। ऐसे में अब, S3 की शूटिंग और एडिटिंग पूरा करने के बाद, मुझे विश्वास है कि दर्शक S3 में एक और रोमांचकारी सफर के लिए तैयार हैं और वह भी एक शानदार कास्ट  के साथ, जो दर्शकों को अपने साथ जोड़ कर रखने वाली है।

 

जबकि, कुणाल खेमू कहते हैं, "अभय सीज़न 3 में दांव ज्यादा हैं, क्योंकि अपराध गहरे और ज्यादा खतरनाक हैं और अभय एक चौराहे पर है क्योंकि उसकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ एक दूसरे से जुडी हुई है। यह सीजन दर्शकों और अभय दोनों को एक नए क्षेत्र में लेकर जाता है। उसके साथ, रोमांचक नए कलाकारों को लिया गया है। मैं इस सीजन को शो के प्रशंसकों और इसे मिलने वाले नए दर्शकों के सामने पेश करने के लिए नर्वस और उत्साहित हूं।" वहीं, विजय राज कहते हैं, "अभय सीजन डार्क, ट्विस्टेड और दर्शकों द्वारा पहले देखी गई किसी भी चीज़ के अलग है। केन ने एक मनोरंजक वैकल्पिक ब्रह्मांड बनाया है और हम सभी इसका हिस्सा बनकर खुश हैं। अभय ने क्राइम थ्रिलर की शैली को एक पायदान ऊपर लाया है, और यह देखना रोमांचक होगा कि इस सीज़न में क्या पक रहा है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News