‘द एम्‍पायर’ से कुणाल कपूर का पहला लुक हुआ जारी

7/28/2021 6:48:27 PM

नई दिल्ली। ‘द एम्‍पायर’ को भारत में बनने वाला अब तक का सबसे बड़ा और भव्‍य शो माना जा रहा है, यह डिज़्नी+ हॉटस्‍टार के सभी उपभोगताओं के लिये जल्‍द आ रहा है। यहां देखिये इसका पहला लुक: 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

 

डिज़्नी+ हॉटस्‍टार ने अपनी आगामी सीरीज ‘द एम्‍पायर’ में कुणाल कपूर का पहला राजसी और करिश्‍माई लुक जारी किया है। इसमें जन्‍म से एक राजा और सोच से निडर योद्धा की शानदार कहानी दिखाई जायेगी। इस महागाथा को बड़े ही विशाल पैमाने पर तैयार किया गया है।  कुणाल कपूर ने रोमांच से भरपूर इस ऐतिहा‍सिक ड्रामा से अपना डिजिटल डेब्‍यू किया है। वे एक तेजतर्रार और धारदार व्‍यक्तित्‍व वाले बादशाह की भूमिका में हैं, जिसमें ताकत और समझ दोनों हैं । यह सीरीज राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और फिल्‍मकार निखिल आडवाणी के ऐमी एंटरटेनमेन्‍ट के साथ मिलकर तैयार की गयी है। इस सीरीज में एक साम्राज्‍य के उदय को दर्शाया गया है, जिसके दृश्य निश्चित रूप से ऐसे स्‍तर पर तैयार किये गये हैं जिन्‍हें इससे पहले डिजिटल की दुनिया में न‍हीं देखा गया है। इसे भारत में बनने वाला अब तक का सबसे बड़ा और भव्‍य शो माना जा रहा है।   

 

एक्‍टर कुणाल कपूर कहते हैं, “यह चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार रहा! इस सीरीज के निर्माताओं ने किरदार के लुक पर विशेष रूप से ध्‍यान दिया है। उसके व्यक्तित्व के हिसाब से यह काफी अनोखा है। इसकी भव्‍यता और राजसी ठाठ-बाट के अलावा, यह किरदार काफी दमदार और साथ ही भावनात्‍मक रूप से भी काफी मुश्किल है।” 

 

मिताक्षरा कुमार द्वारा सह-निर्देशित और मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी (ऐमी एंटरटेनमेन्‍ट) द्वारा निर्मित ‘द एम्‍पायर’, सीरीज देखने का एक विश्‍वस्‍तरीय अनुभव प्रदान करेगा और इसे जल्‍द ही डिज़्नी+ हॉटस्‍टार पर रिलीज किया जाएगा। और अधिक जानकारी के लिये बने रहिये, हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स की प्रस्‍तुति ‘द एम्‍पायर’ के साथ, जो डिज़्नी+ हॉटस्‍टार के सभी उपभोगताओं के लिये विशेष रूप से जल्‍द आ रहा है!


Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News