कुणाल कामरा को ''फोर मोर शॉट्स प्लीज!'' में मानवी का रोल आया पसंद, दे डाली ये सलाह!

4/18/2020 3:16:10 PM

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज 2' का सबसे बहुप्रतीक्षित ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और यह ऐसा कुछ था है जिसे दर्शक देखना चाहते हैं! नए ट्विस्ट और किरदार ने इस सीजन को अधिक मजेदार बना दिया है! इस बीच, स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के पास मानवी गगरू के लिए एक सलाह है।


ट्रेलर में दर्शकों को मानवी गगरू द्वारा अभिनीत किरदार 'सिद्धि' का एक नया अवतार देखने मिल रहा है और उसे बेहद पसंद किया जा रहा है, वहीं कुणाल कामरा ने मानवी के एक्ट से प्रभावित होकर उन्हें फुल टाइम स्टैंड-अप कॉमेडी करने की सलाह दी है।


कुणाल कामरा ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-

PunjabKesari

कुणाल ने ऐसा कहने के लिए अपने उचित कारणों को भी साझा किया है, क्योंकि ट्रेलर का यह हिस्सा कुछ ऐसा था जिसे देखने के बाद हम सभी इसकी सरहाना करने से खुद को रोकने में असमर्थ हैं। यह श्रृंखला महिलाओं द्वारा महिलाओं के नेतृत्व में बनी है जिसमें दर्शाया गया है कैसे हर किरदार अपने आप में खूबसूरत है!  


शो की स्टारकास्ट में कीर्ति कुल्हारी, शायोनी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे शामिल हैं। स्टारकास्ट का संयोजन निश्चित रूप से मजेदार, हार्डवर्क, ड्रामा, सफलता, आंसू और ढेर सारे प्यार का सही मिश्रण है।
 सीरीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था जिसने सभी को एक्साइट कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News