''कुमकुम भाग्य'' में लीप से पहले मेकर्स लाएंगे नया ट्विस्ट

2/14/2019 6:09:37 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जल्द ही लीप आएगा। लेकिन इस लीप से पहले शो में एक ट्विस्ट भी आएगा। हाल ही में खबर थी कि लीप के बाद सीरियल में पूरब के किरदार को खत्म कर दिया जाएगा। इसी बीच शो से जुड़ी ताजा खबर सामने आई है, जिसको सुनकर 'कुमकुम भाग्य' के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो लीप से पहले सीरियल में अभिषेक मेहरा और प्रज्ञा आखिरकार शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

 

 

खबरों का माने तो शादी के तुरंत बाद शो में तीन महीने का लीप दिखाया जाएगा। आगे की कहानी में प्रज्ञा प्रग्नेंट होगी, जिसके बाद प्रज्ञा जुड़वा बच्चों को जन्म देगी। कहानी में आए इस जबरदस्त ट्विस्ट को देख कर कहना गलत नहीं होगा कि एक लंबे अर्से के बाद अभि और प्रज्ञा की जिंदगी में खुशियां दस्तक देने वाली हैं। वही दूसरी तरफ दर्शकों को भी एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है।

 


एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रज्ञा के मां बनने के तुरंत बाद शो में दूसरा लीप आएगा जो कि 20 साल का होगा। इस लीप के बाद कहानी में काफी बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। यहां अगर बात की जाए कास्ट की तो मेकर्स ने नए चेहरों की तलाश शुरू कर दी है। अभी कास्टिंग टीम प्रज्ञा की बेटी कियारा के रोल पर काम कर रही है।

Konika