54 की उम्र में ''कुमकुम भाग्य'' की ''इंदू दादी'' का निधन, स्टार्स ने यूं दी दी भावपूर्ण ऋद्धांजलि

10/19/2020 8:49:29 AM

मुंबई: 'कुमकुम भाग्य' में इंदू दादी (इंदू सूरी) का किरदार निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस एक्ट्रेस  जरीना रोशन खान का निधन हो गया है।उन्होंने 54 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। खबरें हैं उनका निधन कार्डियक अरेस्ट से हुआ।

 

 उनके यूं अचानक चले जाने से हर कोई हैरान है। जरीना के निधन पर कई स्टार्स ने शोक जारी किया। उनके साथ काम करने वाली सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की पूरी टीम गहरे दुख और सदमे में है। 

 

View this post on Instagram

💔...

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on

 

सीरियल की लीड एक्ट्रेस सृति झा ने इस दुखद मौके पर जरीना रोशन खान का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो मस्ती में डांस करते हुए नजर आ रही हैं।  इसके अलावा सृति ने जरीना के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। 

 

शब्बीर अहलूवालिया ने भी जरीना रोशन के साथ एक क्यूट सेल्फी साझा की है। इसमें शब्बीर जरीना के गाल पर Kiss करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ये चांद सा रोशन चेहर।'

कुमकुम भाग्य में पूरब की भूमिका चुके विन राणा ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन पर जरीना की एक तस्वीर साझा की और दुख व्यक्त किया। बता दें कि जरीना रोशन  ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' समेत कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन उन्हें असली पहचान धारावाहिकों से ही मिली। 
 

Smita Sharma