''कुमकुम भाग्य'' फेम रुचि सवर्ण ने दिखाई बेटे की पहली झलक,चेहरे पर मुस्कान लिए लाडले को लाडले को बाहों लेकर प्यार से निहारता दिखा कपल

12/11/2021 12:41:33 PM

मुंबई: टीवी शो कुमकुम भाग्य फेम रुचि सवर्ण के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। रुचि सवर्ण ने ने 8 दिसंबर को एक प्यारे बेटे को जन्म दिया।  न्यूबाॅर्न बेबी के जन्म की जानकारी रुचि सवर्ण के पति और एक्टर अंकित ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर दी थी।

PunjabKesari

उन्होंने स्टोरी में वेलकम हाॅम के साथ हार्ट इमोजी बनाते हुए बेबी लिखा था। रुचि और अंकित मोहन के घर शादी के 6 साल बाद बच्चे की किलकारी गूंजी है।

PunjabKesari

बेटे के जन्म के बाद से ही कपल की खुशी का ठिकाना नहीं है। वहीं हाल ही में कपल ने अपने लाडले की झलक दिखाई है। हालांकि इस तस्वीर में उनके बेबी का चेहरा नहीं दिख रहा है। शेयर की तस्वीर में रुचि और अंकित बेड पर बैठ दिख रहे हैं।

PunjabKesari

रुचि लाडले को बाहों में लिए हैं। वहीं अंकित ने भी बेटे को थाम रखा है। कपल न्यूबाॅर्न बेबी को प्यार से निहार रहा है। इस दौरान न्यू माॅम डैड बने रुचि और अंकित के चेहरे पर बड़ी से मुस्कान देखी जा सकती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ankit Mohan (@ankittmohan)

 

तस्वीर के साथ-बेबी बॉयवर्ल्ड में आपका स्वागत है…चलो घर चलते हैं। इसके साथ उन्होंने हार्ट, नजर ना लगने वाली इमोजी बनाई है। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बेटे के जन्म पर अंकित ने थैंक्स पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा था-''प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद। परिवार में एक और सदस्य आप सभी से प्यार प्राप्त करने के लिए आ गया है। लव लव लव. रुचि सवर्ण।'' 

PunjabKesari

बता दें कि रुचि और अंकित को घर आजा परदेसी की शूटिंग के दौरान प्यार हुआ था। रुचि सवर्ण और अंकित मोहन ने साल 2015 में शादी रचाई थी। शादी के पूरे 6 साल बाद अब कपल को पेरेंट्स बनने सौभाग्य मिला है। 

 

 


 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News