बाथरोब में फ्लाइट पकड़ने पहुंचे कुमकुम भाग्य फेम जीशान खान, सिक्योरिटी ने रोका तो बोले- ये क्या बकवास...

6/26/2021 1:21:10 PM

मुंबई: पाॅपुलर शो कुमकुम भाग्य फेम जीशान खान इस समय काफी चर्चा में हैं। जीशान खान ने सुर्खियों में आने की वजह उनका लेटेस्ट वीडियो है। सामने आए इस वीडियो में जीशान गोवा एयरपोर्ट पर बाथरूम के कपड़ों में घूमते नजर आ रहे हैं। वैसे तो स्टार्स हमेशा ही अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन किसी स्टार को बाथरोब पहनकर एयरपोर्ट पर घूमते पहली बार देखा गया है।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जीशान गोवा में शूटिंग कर रहे थे और सीधा शो के सेट्स से एयरपोर्ट में पहुंच गए। जीशान को इस तरह से एयरपोर्ट पर देखकर वहां मौजूद यात्री एक पल के लिए हैरान हो गए, वहीं एयरपोर्ट अधिकारियों ने उन्हें फ्लाइट के अंदर जाने से पहले रोक दिया।

PunjabKesari

वहीं अधिकारियों के रोकने के बाद जीशान 'केकेबी कास्ट एंड क्रू' में एक लड़की को कहते हैं-'वह अपने इस स्टंट से विश्व रिकॉर्ड बनाने की कोशिश कर रहे हैं।'

PunjabKesari

हालांकि एयर इंडिया के अधिकारियों ने उनसे कॉन्टैक्ट किया और उन्हें बताया कि बाथरोब में फ्लाइट में यात्रा करने की अनुमति नहीं है। वीडियो में जीशान कहते सुनाई दे रहे हैं कि एयर इंडिया स्टॉफ बकवास कर रहा है।

 

उन्होंने कहा-'मुझे लगता है कि हमारे पास एक ही लाइफ है और हमें इसके एक- एक पल को जीना चाहिए। यह कौन तय करता है कि पब्लिक प्लेस में बाथरोब पहनना सही है या नहीं है। अगर मुझे अच्छा लग रहा है और आरामदायक है तो फिर इसे मुद्दा बनाना ही नहीं चाहिए। हर नियम को हम ऐसे आंख बंद करके पालन नहीं कर सकते हैं।' जीशान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News