तकरार बरकरारः पिता कुमार सानू ने दी बेटे जान को सलाह- मेरा नाम हटाकर मां का नाम लगाओ

11/26/2020 1:49:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज गायक कुमार सानू और उनके बेटे जान कुमार सानू के बीच चल रही तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही। बीते कई दिनों से दोनों के बीच वार-पलटवार चल रहा है। हाल ही में कुमार सानू ने अपने बेटे जान को अपने नाम के पीछे से उनका नाम हटाने की सलाह तक दे डाली है। 

PunjabKesari


कुमार सानू ने कहा, मैंने बिग बॉस हाउस और एक इंटरव्यू में भी उसे ये कहते हुए सुना है कि उसके लिए उसकी मां ही उसके माता और पिता दोनों हैं। मैं तारीफ करता हूं कि वह अपनी मां का इतना सम्मान करता है, और मैं चाहूंगा कि वह अपनी मां को और ज्यादा सम्मान दे। उन्हें अपना नाम ‘जान कुमार सानू’ से बदलकर ‘जान रीता भट्टाचार्य’ रख लेना चाहिए। यही उनके लिए सबसे सही होगा। यह एक न्यूकमर के नाते भी उनके करियर के लिए ज्यादा अच्छा होगा। इससे उनकी तुलना अपने पिता से भी नहीं की जाएगी। हालांकि अभी तक पिता की इस सलाह पर जान की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

PunjabKesari


दरअसल बाप-बेटे की बीच ये विवाद जान कुमार के शो बिग बॉस 14 में जाने के बाद से शुरू हुआ था, जो अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा। बिग बॉस के घर में जान ने बताा था कि जब उनकी मां 6 महीने की प्रेग्नेंट थी और मैं उनके पेट में था तो उनके पिता कुमार सानू ने उन्हें छोड़ दिया था।

PunjabKesari


जान ने शो में कई बार बताया कि उनकी मां ने ही उनके लिए पिता की सारी जिम्मेदारियां निभाई हैं। इसके बाद से दोनों के बीच में लगातार जुबानी घमासान देखने को मिल रहा है। 

PunjabKesari


 


 


 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News