न्यू पंजाबी फिल्म पराहुना हुई रिलीज, कुलविंदर बिल्ला ने की दमदार एक्टिंग

9/28/2018 11:35:28 PM

पंजाबी पिक्चर (Punjabi Picture) पराहुना आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पंजाबी गायक एवं एक्टर कुलविंद्र बिल्ला ने इस न्यू पंजाबी मूवी (New Punjabi Movie) में दमदार एक्टिंग की है। कहते है जब रिश्तेदार (पराहुने ) घर आते है तो रोणक लगा देते हैं। ये बात परोउणा पंजाबी मूवी में सच कर दिखाई गई है। इस फिल्म में एक नही , दो नही, एक साथ पांच रिश्तेदार है। इस पंजाबी पिक्चर में इनके हंसी ठहाके देखने को मिलेंगे। पंजाबी फिल्म (Punjabi Film) में कुलविंदर बिल्ला और वामिका गाबी मुख्य भूमिका में है। लेकिन दोनों के इलावा करमजीत अनमोल, सरदार सोही औऱ हारबी संघा ने भी दर्शको का खूब दिल लगा के रखा है। 

 पंजाबी मूवी पराहुना का पोस्टर 


बता दें हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कुलविंदर बिल्ला ने अपने पुरानी यादों के किस्से सुनाते हुए कहा था कि वह चार बार कभी बाइक तो कभी स्कूटर पर अपने दोस्तों के मणिकर्ण साहिब घूम आए हैं। लेकिन, पहली दफा मंडी वालों के बुलाने पर आया हूं। 

न्यू पंजाबी फिल्म पराहुना की शूटिंग हुई हिमाचल की वादियों में

उन्होंने कहा कि वह आज तक बाइक और स्कूटर पर हिमाचल की वादियों में बिताए पलों को नहीं भूले हैं। बिल्ला ने कहा कि संगीत की कोई भाषा नहीं होती है। पंजाबी म्यूजिक को देशभर में पसंद किया जा रहा है। सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यदि मैं एक गायक और एक्टर न होता तो एक म्यूजिक टीचर होता। पराहुना पंजाबी फिल्म के गाने (Punjabi Movie Song) को काफी पसंद किया जा रहा है। 

बिल्ला गायक गुरदास मान को अपना आइडल मानते हैं। रियलिटी शो के सवाल पर उन्होंने कहा कि कई रियलिटी शो युवाओं के लिए एक मंच हैं। इससे अच्छा खासा मंच मिल रहा है। हिमाचल में 2017 से शो कर रहा हूं। लगभग पूरा हिमाचल घूम लिया है। हिमाचल में लोगों का खूब प्यार मिला है। 

Pawan Insha