Kudiyee ni teri: ‘Selfiee’ का न्यू सॉन्ग रिलीज...ग्लैमरस अवतार में नज़र आ रहे अक्षय कुमार और मृणाल ठाकुर

2/9/2023 2:46:31 PM

मुंबई। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ का नया गाना ‘कुड़िये नी तेरी वाइब’ रिलीज हो गया है। न्यू सॉन्ग में ग्लैमर के साथ-साथ एक्शन सीन भी भरपूर हैं। अपने सिक्स पैक एब्स दिखाने से लेकर, मृणाल ठाकुर के साथ रोमांस करने तक, अक्षय ने सब कुछ आसानी से कर दिखाया हैं।

गाने में दोनों को डांस फ्लोर पर सॉफ्ट पंजाबी बीट्स पर डांस करते हुए दिखाया गया है। ओरिजिनल गाने को द प्रोफेक और ज़हरा खान ने गाया है और इसे ‘सेल्फी’ के लिए तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। तनिष्क ने गाने में कुछ नए बोल भी जोड़े हैं।

यूट्यूब पर फैन्स ने गाने को खूब पसंद किया। एक फैन ने लिखा, 'उनका स्वैग अब भी बेमिसाल है।' एक अन्य ने कहा, "अक्षय सर की परफॉर्मेंस सुपर हीरो की तरह है।" एक और ने लिखा, “अक्षय कुमार ने कमाल कर दिया।”

‘सेल्फी’ में अपने कैमियो के बारे में बात करते हुए, मृणाल ने कहा, एएनआई के अनुसार, "मुझे गाने की शूटिंग में कैमियो करना था। मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया है और सेट पर वाइब सुपर मजेदार और जोशीला था। गाने के लिए कुछ दिनों तक शूटिंग की और यह एक खास अनुभव था। मैं गाने के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।"

‘सेल्फी’ मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म ‘गुड न्यूज’ प्रसिद्धि के राज मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म में अक्षय, इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी लीड रोल में हैं। यह 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News