बिग बी के शो के कारण बंद हो रहा है यह शो, ट्विटर पर लोगों ने किया विरोध

8/16/2017 12:25:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के रियालिटी शो "कौन बनेगा करोड़पति" को चलाने के लिए पॉपुलर टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' को ऑफएयर किया गया है।

कहा जा रहा है कि इससे पहले टीवी शो 'बेहद' को ऑफएयर किया जा रहा था लेकिन अब लेकिन बाद में 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' को बंद करने का फैसला लिया गया। जबकि बेहद को आगे बढ़ाया गया है। इसका लास्ट एपिसोड 25 अगस्त को आएगा।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो अब 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के दर्शक इसे बंद करने का विरोध कर रहे हैं। आशी कुमार नाम के शख्स ने ट्विटर पर एक पिटीशन क्रिएट की है। इस पर कई लोगों ने साइन किए हैं। यह शो को बंद किए जाने के विरोध में हैं। उनका कहना है कि इसके एपिसोड्स आगे बढ़ाए जाएं।

PunjabKesari

बता दें कि जब इस मामले में शो के प्रोड्यूसर यश पटनायक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' का फैन बेस ऑनलाइन ज्यादा है लेकिन हम चाहते हैं कि इसे दर्शक ऑनलाइन नहीं, बल्क‍ि टीवी पर देखें। दर्शकों ने इसे 18 महीनों तक एंजॉय किया है, लेकिन अब इस शो की टीआरपी नीचे आ रही है। 0.4 रेटिंग की हम उम्मीद नहीं कर सकते। गिरती रेटिंग को देखते हुए ही चैनल ने इसे बंद करने का फैसला लिया है। 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के प्रोजेक्ट हेड उत्कर्ष बाली का कहना है कि 'बेहद' की टीआरपी हमारे शो से ज्यादा है। उसकी रेटिंग 0.6 है। ऐसे में शो को जारी रखना कठिन है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News