Pics: कुछ रंग प्यार के ऐसे भी फेम शाहीर शेख की पत्नी का बेबी शावर,पिंक ड्रेस में रुचिका ने  यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

8/24/2021 8:16:54 AM

मुंबई: टीवी एक्टर शाहीर शेख इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी भी खुलकर बात नहीं करते। यही वजह है कि उन्होंने अभी तक अपनी बेगम रुचिका कपूर की प्रेग्नेंसी की ऑफिशल अनाउंसमैंट नहीं की। रुचिका को कई बार पार्टीज से बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें वायरल हुईं है लेकिन शाहिर शेख इस खबर से हमेशा बचते नजर आए थे। वहीं अब उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की हैं।

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में शाहीर शेख ने अपनी वाइफ रुचिका कपूर के लिए बेबी शॉवर पार्टी रखी जिसकी फोटोज अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों रुचिका कपूर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इस देखने के बाद फैंस उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं। शाहीर शेख और रुचिका कपूर इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे हैं। बेबी शावर पार्टी में रुचिका  पिंक कलर की लॉन्ग ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

PunjabKesari

शाहीर की बात करें तो ग्रे कलर की टी-शर्ट में नजर आए। वहीं डेकोरेशन की बात करें तो लाइटिंग के साथ लिखा बेबी शेख और गुब्बारों का पिंक डेकोरेशन काफी खूबसूरत लग रहा था।सेरेमनी में क्रिस्टल डिसूजा, रिद्धि डोगरा, तनुश्री दासगुप्ता समेत अन्य लोग शामिल हुए। 

PunjabKesari

शाहीर और रुचिका की शादी की खबर पिछले साल नवंबर में सामने आई थी। कोर्ट मैरिज के बाद कपल आशीर्वाद लेने एक्टर के माता-पिता से मिलने जम्मू पहुंचे थे, जिसके बाद मुंबई में उन्होंने एक छोटा सा रिसेप्शन भी दिया था।

PunjabKesari

शादी के कुछ महीने बाद खबर आई हैं कि ये कपल जल्द पेरेट्ंस बनने जा रहा है। हालांकि शाहिर शेख इस खबर से हमेशा बचते नजर आए थे 

PunjabKesari

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो इनकी मुलाकात करीब दो साल पहले एक पार्टी में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। पहली मुलाकात में दोनों ने एक-दूसे को पसंद कर लिया लेकिन दोनों के बीच डेटिंग करीब 2 साल पहले शुरु हुई थी। 

PunjabKesari

करियर की बात करें तो शाहीर ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’, ‘महाभारत’ और ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ जैसे शो में नजर आ चुके हैं। वहीं रुचिका एकता कपूर की कंपनी बालाजी मोशन पिक्चर्स में सीनियर वाइज़ प्रेजीडेंट और क्रिएटिव हेड हैं। वह फिल्म वीरे दी वेडिंग और लैला मजंनू में एक्टिंग भी कर चुकी है।

PunjabKesari

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vineh (@thomas_vineh)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News