''कुछ कुछ होता है'' के ''छोटे सरदार'' परजान दस्तूर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, पारसी लुक में खूबसूरत दिखा कपल

1/6/2021 12:56:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में छोटे सरदार का किरदार निभाने वाले  एक्टर परजान दस्तूर ने गर्लफ्रेंड डेलना श्रॉफ संग सगाई कर ली है। कपल की सगाई सेरेमनी काफी धूम-धाम से हुई है। जिसकी तस्वीरें परजान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 PunjabKesari

परजान सगाई के दौरानन पारसी पोशाक और सिर पर कैप पहने नजर आए। वहीं उनकी वाइफ डेलना मैरून कलर की साड़ी में गॉर्जियस दिखाई दीं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि परजान गर्लफ्रेंड को रिंग पहनाते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं, वहीं डेलना इस दौरान काफी शरमा रही है। एक साथ कपल का बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by P A R Z A A N D A S T U R (@parzaan.dastur)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए परजान ने कैप्शन में लिखा, आपके सभी को प्यार बरसाने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद! हमारी सुंदर सगाई सेरेमनी। हम सभी को आने और आशीर्वाद देने के लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकते। ये समय है बड़े दिन के लिए तैयार होने का।

PunjabKesari


एक और तस्वीर के साथ कैप्शन में एक्टर ने लिखा, वो पल जब मैने डेलना श्रॉफ को रिंग पहनाई।

PunjabKesari


फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाईयां भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो परजान ने 'कुछ कुछ होता है' के अलावा 'मोहब्बतें', 'परजानिया' और 'कभी खुशी कभी गम' में भी छोटे किरदार निभाए हैं। इसके अलावा वह 2009 में रिलीज हुई फिल्म 'सिकंदर' में लीड एक्टर के तौर पर नजर आ चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News