ट्रांसपेरेंट टाॅप में दिखीं 36 की कुब्रा सेठ, रिप्ड जींस में 25 की उर्वशी का दिखा स्टनिंग लुक

10/10/2019 12:19:31 PM

मुंबई:- बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस की अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' कल यानि 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसी बीच बीती बुधवार को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए, लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा लाइमलाइट उर्वशी रौतेला और कुब्रा सैठ ने बटोरीं।



 

अपने बोल्ड लुक के लिए फेमस कुब्रा सैठ आए दिन अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी सेक्सी पिक्चर शेयर करती ही रहती है।स्क्रीनिंग पर फिर से उनका हॉट अवतार देखने को मिला। इस दौरान कुब्रा ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ ब्लैक प्लाजो पैंट में काफी बोल्ड दिखीं। लाइट मेकअप में कुब्रा काफी स्टनिंग लग रही थी। सेक्रेड गेम्स से लोगों में ज्यादा फेमस होने के बाद कुब्रा इन दिनों अपनी नई मूवी 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' की शूटिंग में बिजी हैं।



वहीं स्टाइलिश लुक की वजह से बॉलीवुड में खास मुकाम पाने वाली उर्वशी रौतेला भी इस स्क्रीनिंग पर अटेंशन सीक करती नजर आईं। इस इवेंट पर वह ब्लैक टॉप के साथ रिप्ड जींस में स्टनिंग दिखीं। लाइठ मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। काम की बात करे हैं उर्वशी फिल्म पागलपंती में जल्द ही दिखने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ जाॅन अब्राहिम, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा जैसे कई स्टार्स हैं।

वहीं प्रियंका चोपड़ा की फिल्म की बात करें करें तो शादी के बाद ये पीसी की पहली मूवी होगी। इसकेजरिए वह 3 साल बाद इंडस्ट्री में कमबैक कर रही हैं। फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है। इसमें प्रियंका के साथ फरहान अख्तर,जायरा वसीम जैसे कई स्टार्स हैं।  इसकी कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जो कि पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित थीं, ज‍िसकी वजह से 2015 में उनका न‍िधन हो गया था। आयशा ने टॉक शोज में व्‍याख्‍यान द‍िए और फेमस हो गई थीं।

Smita Sharma