कंगना रनौत को CRPF कमांडो सिक्योरिटी मिलने पर कुबरा सेठ ने उठाए सवाल, बोलीं- ''क्या यह मेरे टैक्स से जा रहा है?''

9/8/2020 12:21:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच का विवाद खत्म नहीं हो रहा है। संजय राउत ने हाल ही में कंगना के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

इसके साथ ही उन्होंने कंगना को धमकी भी दी, जिसके बाद केंद्र सरकार ने कंगना की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें Y स्तर की सुरक्षा दी है।  कंगना को मिली इस सुरक्षा पर लोगों ने कई सवाल उठाए।

इस बात को लेकर अब बाॅलीवुड एक्ट्रेस कुबरा सैत ने भी ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में गना को मिलने वाली सुरक्षा को लेकर सवाल किए, साथ ही पूछा कि क्या यह मेरे टैक्स में से जा रहा है।

 

अभी यह साफ नहीं हुआ है कि क्या उन्हें इस सुरक्षा के लिए सरकार को भुगतान करना होगा या नहीं। एक अधिकारी ने बताया कि वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा में 10 सशस्त्र कमांडो को तैनात किया जाता है, जो शिफ्ट के हिसाब से हर समय उनकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे।

बता दें कि कुछ दिन पहले कंगना ने ट्वीट करते हुए सांसद संजय राउत पर 'मुंबई न आने की' धमकी देने का आरोप लगाया था। कंगना ने कहा था-  ''शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे मुंबई न आने के लिए धमकी दी है। पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है।

ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?" कंगना के इस ट्वीट के बाद मुद्दा काफी गर्म हो गया। इस बाद मुंबई के गृहमंत्री अनिल देशमुख और शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को लेकर कई बातें कहीं। जहां एक तरह सोशल मीडिया कंगना के इस बयान के बाद उन्हें ट्रोल कर रहा है। वहीं कुछ उनका समर्थन भी कर रहे हैं।

Smita Sharma