कोरोना संक्रमित हुईं कुब्रा सेठ, वायरस की चपेट में आईं लक्षमी बोलीं- ''दो साल तक लुका-छिपी खेलने के बाद, आखिर बीमारी ने पकड़ लिया''

1/7/2022 1:50:10 PM

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर कोरोना वायरस अपना प्रकोप दिखा रहा है। आए दिन कोई न कोई स्टार पॉजिटिव आ रहा है। अब हाल ही में एक्ट्रेस कुब्रा सेठ भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि उनमें लक्षण नहीं हैं और वह घर पर ही आइसोलेट हैं। वहीं एक्ट्रेस लक्षमी मांचू भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

 

कुब्रा सेठ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'सबसे पहले तो मास्क लगाकर रखें। दूसरी बात, मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। नाम मात्र के लक्षण हैं। अगर आपमें से कोई भी मेरे संपर्क में आया हो तो प्लीज घर पर तुरंत टेस्ट कर लें। ताकि हम पहले से ही बोझ तले दबे टेस्टिंग सिस्टम पर और दबाव न डालें। 36 घंटे बाद भी मुझे लैब से अभी तक अपनी कोविड रिपोर्ट नहीं मिली है। बेहतर है घर में रहिए और ब्रेक लीजिए। आपको अहसास भी नहीं होगा कि कब आप इस वायरस के वाहक बन गए।'

 

कुब्रा सेठ के अलावा मोहन बाबू की बेटी और एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू का COVID'19 टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। इस बात की जानकारी  एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस को दी है। उन्होंने लिखा है कि दो साल तक बीमारी से "लुका-छिपी खेलने" के बाद, उसने "आखिरकार उसने पकड़ लिया"। 


View this post on Instagram

A post shared by Lakshmi Manchu (@lakshmimanchu)

बता दें, इससे पहले कुछ दिनों के भीतर महेश बाबू, मृणाल ठाकुर, नकुल मेहता समेत अन्य कई स्टार्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

 
 

Content Writer

suman prajapati