हार्ट अटैक ने ली फेमस एक्टर की जान, को-एक्ट्रेस ने रो-रोकर बयां किया हाल-ए दिल

5/6/2024 1:51:15 PM

मुंबई: मनोरंजन जगत से एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि मराठी एक्टर और डायरेक्टर क्षितिज जरापकर का निधन हो गया है। महज 54 साल की उम्र में एक्टर-डायरेक्टर ने अंतिम सांस ली। मराठी इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर-एक्टर क्षितिज जरापकर ने 5 मई को आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था हालांकि पिछले काफी वक्त से उनका कैंसर का इलाज चल रहा था। 

PunjabKesari

 

क्षितिज  एक्टर ही नहीं बल्कि काफी शानदार लेखक और डायरेक्टर भी थे। उनकी मौत से परिवार और उनके को-स्टार्स को तगड़ा झटका लगा है। पूरी इंडस्ट्री में उनके निधन से मातम पसर गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Nevrekar (@archana_nevrekar_)

मराठी एक्ट्रेस अर्चना नेवारेकर ने क्षितिज जरापकर के निधन पर इमोशनल नोट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने एक्टर की फोटो शेयर कर कैप्शन में एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया है। उन्होंने लिखा-'कितनी जल्दी है क्षितिज जरापकर, कितनी सालों की पहचान और दोस्ती.. साथ काम करने से लेकर मेरी फिल्म डायरेक्ट करने तक… दुख हुआ कि सुप्रिया का फोन आया, सुनने के बाद असली नहीं लगा। लाला @श्रीरंगा देशमुख .. दिमाग सुन्न हो गया जब उसने कहा… तुम तो होशियार थे.. मैं बाहर हूं तो हमारी आखिरी मुलाकात भी नहीं होगी… क्या कहें दोस्त.. भगवान तुम्हारे परिवार को शक्ति दे .. ऐसे कैसे हो सकता है जीवन का अंत… ओम शांति… '

PunjabKesari

क्षितिज जरापकर ने मराठी सिनेमा में अपने खास योगदान दिया है।  उन्होंने ‘गोमडाबेरिज’, ‘बिको खे नकलत’ समेत कई फिल्मों का निर्देशन किया है। इसके अलावा उन्होंने गोला बेरिज, ठेंगा, एकुलाती एक, आइडियाची कल्पना और बालगंधर्व जैसे फिल्मों में बतौर एक्टर काम किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News