''मेरे अंगने'' फेम कृतिका देसाई के पति का निधन, ''डाकू गब्बर सिंह'' से था गहरा रिश्ता

3/17/2020 12:31:58 PM

मुंबई: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस कृतिका देसाई पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। कृतिका देसाई के पति और एक्टर इम्तियाज खान का निधन हो गया है। इम्तियाज की उम्र 77 साल थी। हालांकि उनकी मौत का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

इम्तियाज एक्टर जयंत खान के बेटे और अमजद खान (शोले के गब्बर) के भाई थे। जानकारी के मुताबिक इम्तियाज खान का निधन 15 मार्च को हुआ। बॉलीवुड सितारे इम्तियाज अली के निधन पर शोक जता रहे हैं और सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं।

 

इम्तियाज के निधन की खबर ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-'दिग्गज अभिनेता जयंत के बेटे, दिवंगत एक्टर अमजद खान के भाई और गुजराती स्टेज-फिल्म और टीवी एक्ट्रेस कृतिका देसाई के पति हिंदी फिल्म एक्टर इम्तियाज खान का आज निधन हो गया। वे यादों की बारात, धर्मात्मा, दयावान जैसी फिल्मों में नजर आए। उनके परिवार के साथ हमारी प्रार्थना है।

इम्तियाज के साथ फिल्म गैंग में काम करने वाले जावेद जाफरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा-'अनुभवी कलाकार इम्तियाज खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। मैंने उनके साथ फिल्म 'गैंग' में काम किया था। वह बहुत ही अच्छे कलाकार और एक अच्छे आदमी थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।'

काम की बात करें तो इम्तियाज यादों की बारात, नर जहां, धर्मात्मा और दयावाान जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि उन्हें उनके भाई अमजद की तरह कामयाबी कभी हासिल नहीं हुई। एक्टर होने के साथ-साथ वे एक डायरेक्टर भी थे। वहीं उनकी पत्नी कृतिका की बात करें तो वह टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने मेरे अंगने में, शक्ति- अस्तित्व के अहसास की, उतरन, कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन समेत कई सीरियल्स में काम किया है। 

Smita Sharma