''फैमिली है..करेंगे बात सब सॉल्व होगा''कृष्णा अभिषेक की जुबां पर आई दिल की बात,मामा गोविंदा की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ

1/18/2022 2:05:58 PM

मुंबई: काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके एक्टर मामा गोविंदा बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है। दोनों अक्सर ही अपनी नोकझोंक के चलते चर्चा में रहते हैं।  देखा जाए तो ये झगड़ा सिर्फ दोनों के बीच ही नहीं बल्कि उनके परिवारों के बीच भी है। तीन साल से भी ज्यादा हो चुके हैं इस झगड़े को लेकिन ये सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। लेकिन अब कृष्णा अपने मामा से रिश्ते सुधारना चाहते हैं और दोनों के बीच जो भी मनमुटाव है उसे खत्म करना चाहते हैं।

उन्होंने मामा की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। दरअसल द कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में रवीना टंडन और डायरेक्टर फराह खान पहुंची थीं। इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने रवीना की तारीफ करते हुए कृष्णा ने कहा उन्हें उनकी फिल्म 'बड़े मियां बड़े मियां बेहद पसंद है'? इस पर रवीना ने कृष्णा को ठीक करते हुए कहा 'बड़े मियां छोटे मियां' इस पर कृष्णा ने कहा  उनके लिए छोटे मियां सिर्फ बड़े मियां ही हैं।

अपने और मामा गोविंदा के बीच रिश्ते पर कहा-'मैंने जो कुछ भी सीखा है, उन्हीं से सीखा है। ये अलग बात है कि, वो मुझे छोटे मियां नहीं मानते हैं। ठीक है, कोई बात नहीं। फैमिली है, चलता रहता है। करेंगे बात, सॉल्व होगा। कोई प्रॉब्लम नहीं है।'

कुछ दिनों पहले गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कृष्णा की बीवी कश्मीरा शाह को लेकर जमकर भड़ास निकाली थी। उन्होंने तो ये तक कह दिया था कि मामा-भांजे की लड़ाई की जड़ उनकी ये खराब बहू ही है। सुनीता के इस बयान पर कई दिनों तक कश्मीरा ने चुप्पी साधे रखी लेकिन जब पानी सिर के ऊपर से गुजर तो वे भी आगबबूला हो गईं और मामी सास पर बरस पड़ीं।

एक इंटरव्यू में गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कश्मीरा को जवाब दिया था। उन्होंने कहा था-सच बात तो ये है कि घर में तनाव तब से ही शुरू हुआ, जब हम घर में एक खराब बहू को लेकर आए थे। एक मां की तरह प्यार देने के बावजूद ये लोग ऐसा बुरा बर्ताव कर रहे हैं। हर बार शुरुआत कृष्णा की तरफ से ही होती है।

 

कश्मीरा शाहने एक ट्वीट कर अपनी मामी सास के ताने पर जवाब देते हुए उन्हें एक क्रूर सास बताया। उन्होंने लिखा- किसी काम की वजह से ट्रिप पर थी इसलिए अभी वापस लौटी और लोगों के बारे में पढ़ा जो हमारे परिवार के झगड़े के बीच हाथ धो रहे हैं। एक बयान को पढ़ते हुए मेरे बेटे ने मुझसे पूछा कि एक खराब बहू क्या होती है? मैंने जवाब दिया एक वो महिला जिसे एक क्रूर सास मिली हो। 


गोविंदा और कृष्णा का ये झगड़ा साल 2018 में शुरू हुआ था, जब एक ट्वीट में कृष्णा की पत्नी ने कहा था कि पैसों के लिए लोग नाचते हैं। ऐसे में गोविंदा की पत्नी सुनीता को ये लगा कि उनके पति के लिए ये ट्वीट है। कृष्णा ने जबकि बाद में इस बात को साफ करते हुए कहा था कि कश्मीरा ने ये ट्वीट उनकी बहन आरती के लिए किया था।


 

Content Writer

Smita Sharma