कृष्णा अभिषेक ने मामा गोविंदा के नाम पर ली चुटकी, कहा- 'अच्छा हुआ आपका नाम...

5/13/2023 4:25:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ये बात किसी से छिपी नहीं है कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा एक्टर गोविंदा के बीच 36 का आंकड़ा है। मामा-भांजे के बीच कई सालों से खटपट चल रही है। कृष्णा अभिषेक अक्सर अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपने और मामा के साथ अपने रिश्तों पर चुटकी लेते रहे हैं। अब हाल ही में लेटेस्ट एपिसोड में कृष्णा ने मामा गोविंदा के नाम पर फिर चुटकी ली, जिसके बाद वह अपने खराब रिश्ते को लेकर फिर चर्चा में आ गए।


हाल ही में सामने आए शो के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि इस हफ्ते मेहमान बनकर गोविंद नामदेव, सयाजी शिंदे, रजा मुराद, अभिमन्यु सिंह, इंद्रनील सेनगुप्ता और जिमी शेरगिल फिल्म ‘आजम’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। इसी दौरान सपना का किरदार निभा रहे कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा गोविंदा पर निशाना साधा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

प्रोमो में कपिल रजा मुराद से कहते हैं, देशभर में ये अफवाह है कि जब आप सब्ज़ी खरीदने के लिए बाहर निकलते हैं तो लोग आपको हफ्ता दे देते हैं। इसके जवाब में रजा कहते हैं, मैं आपसे भी हफ्ते की उम्मीद कर सकता हूं। जिमी शेरगिल को लेकर कपिल कहते हैं, इनसे हाल ही में मुलाकात हुई, ये दुनिया के अकेले ऐसे बंदे हैं, जिन्होंने एक महीने में दो बार आकर ये बड़ा मुकाम हासिल किया है। इसके बाद कृष्णा गोविंद नामदेव से बात करते हुए कहते हैं, ‘अच्छा है आपका नाम गोविंद है, अगर गोविंदा होता न तो हम लोगों की इतनी बातचीत नहीं होती।’

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News