कृष्णा अभिषेक ने फिर मामा गोविंदा को मारा ताना,बोले-''मेरी पूरी फैमिल इंडस्ट्री में है पर वो अलग बात है कि आजकल मैं फैमिली में नहीं हूं''

11/15/2021 4:33:43 PM

मुंबई: काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक की अपने मामा और एक्टर गोविंदा संग चली आ रही अनबन तो जग जाहिर है। कृष्णा अभिषेक को जब भी मौका मिलता है वह 'द कपिल शर्मा शो'में गोविंदा संग अपनी अनबन पर तंज कसना नहीं भूलते। 

हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल,कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में इस हफ्ते रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी फिल्म 'बंटी और बबली 2' के प्रमोशन के लिए पहुंचे।

इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने एक्ट के दौरान कहा कि चूंकि फिल्म में दो बंटी और दो बबली थे तो इसलिए 'बंटी और बबली 2' नाम रखा गया लेकिन 'सिंघम 2' में दो अजय देवगन नहीं थे।

कृष्णा ने इसके बाद मामा गोविंदा संग लड़ाई का मजाक उड़ाते हुए कहा- 'मेरे को फिल्म इंडस्ट्री का सब पता रहता है। मेरी पूरी फैमिली फिल्म इंडस्ट्री में है। वो अलग बात है कि आजकल मैं फैमिली में नहीं हूं।'

गौरतलब है कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच कई सालों से झगड़ा चल रहा है लेकिन यह झगड़ा कुछ महीने पहले तब बढ़ गया जब 'द कपिल शर्मा' के एक एपिसोड में गोविंदा अपनी फैमिली के साथ आने वाले थे और कृष्णा ने उस एपिसोड की शूटिंग से इनकार कर दिया। इसके बाद गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा ने कृष्णा को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।
 

Content Writer

Smita Sharma