कृष्णा अभिषेक ने फिर मामा गोविंदा को मारा ताना,बोले-''मेरी पूरी फैमिल इंडस्ट्री में है पर वो अलग बात है कि आजकल मैं फैमिली में नहीं हूं''

11/15/2021 4:33:43 PM

मुंबई: काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक की अपने मामा और एक्टर गोविंदा संग चली आ रही अनबन तो जग जाहिर है। कृष्णा अभिषेक को जब भी मौका मिलता है वह 'द कपिल शर्मा शो'में गोविंदा संग अपनी अनबन पर तंज कसना नहीं भूलते। 

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल,कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में इस हफ्ते रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी फिल्म 'बंटी और बबली 2' के प्रमोशन के लिए पहुंचे।

PunjabKesari

इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने एक्ट के दौरान कहा कि चूंकि फिल्म में दो बंटी और दो बबली थे तो इसलिए 'बंटी और बबली 2' नाम रखा गया लेकिन 'सिंघम 2' में दो अजय देवगन नहीं थे।

PunjabKesari

कृष्णा ने इसके बाद मामा गोविंदा संग लड़ाई का मजाक उड़ाते हुए कहा- 'मेरे को फिल्म इंडस्ट्री का सब पता रहता है। मेरी पूरी फैमिली फिल्म इंडस्ट्री में है। वो अलग बात है कि आजकल मैं फैमिली में नहीं हूं।'

PunjabKesari

गौरतलब है कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच कई सालों से झगड़ा चल रहा है लेकिन यह झगड़ा कुछ महीने पहले तब बढ़ गया जब 'द कपिल शर्मा' के एक एपिसोड में गोविंदा अपनी फैमिली के साथ आने वाले थे और कृष्णा ने उस एपिसोड की शूटिंग से इनकार कर दिया। इसके बाद गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा ने कृष्णा को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News