मामा-भांजा विवाद के बीच कृष्णा ने गोविंदा संग शेयर की बचपन की तस्वीर, बोले- मैं नहीं बदला

6/4/2021 1:49:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अक्सर अपने मामा और एक्टर गोविंदा के साथ विवाद को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदा और कृष्णा के बीच पिछले कुछ सालों से संबंध कुछ ठीक नहीं चल रहे। दोनों कई बार विवाद को लेकर खुलकर बात भी कर चुके हैं। इसी बीच हाल ही में कृष्णा ने अपने मामा की याद में एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद लगता है कि दोनों के बीच अब दूरियां खत्म हो गई हैं।

PunjabKesari


कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचपन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने मामा गोविंदा के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में तस्वीर में कृष्णा ने हरे रंग की टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं, जबकि गोविंदा ने आउटफिट में फनी अंदाज में दिख रहे हैं। वहीं इस दौरान आरती येलो कलर की फ्रॉक में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृष्ण ने कैप्शन में लिखा, ‘इस तरह हम ची ची मामा के साथ पार्टी करते थे। वह हमें लंच और डिनर के लिए सभी 5 स्टार होटलों में ले जाते थे। हमने उनके साथ हमेशा मस्ती की है। फोटो में दाई तरफ आरती क्यूट लग रही है चोर की तरह। मैं ग्रीन टीशर्ट में पागलों वाला पोज दे रहा हूं। वैसे मैं आज भी नहीं बदला हूं।’ 

PunjabKesari

 

इस हैप्पी फोटो को देखकर फैंस काफी खुश रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इसे एक परिवार कहते हैं, कृपया अपने मामाजी के साथ रहें। आप धन्य हैं कि आपके परिवार में एक ऐसा अद्भुत व्यक्ति है। आप सभी को ढेर सारा प्यार। भगवान भला करे।’ 

 

PunjabKesari


दूसरे ने लिखा- अब आपको ची ची मामा के साथ सब कुछ ठीक कर लेना चाहिए।  

PunjabKesari


बता दें, द कपिल शर्मा शो में जब गोविंदा आने वाले थे तो कृष्णा ने परफॉर्म करने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि कुछ साल पहले जब गोविंदा मामा के साथ सुनीता मामी शो में आई थीं तो वह नहीं चाहती थी कि मैं उनके सामने कुछ भी परफॉर्म करुं। जिसके वजह से मैंने इस बार परफॉर्म करने से मना कर दिया है। कृष्णा के इस बयान के बाद गोविंदा ने उनका भांजा एक अच्छा इंसान है और जो कुछ भी हो रहा है इसके पीछे किसी और का हाथ है। जो ये सब कर रहा है वह इससे मजे ले रहा है और मेरी इमेज खराब हो रही है। लेकिन अब कृष्णा का पोस्ट देखकर लग रहा है कि मामा-भांजे के बीच सब ठीक हो गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News