कृष्णा अभिषेक ने शेयर की पत्नी कश्मीरा की बोल्ड फोटो, बिकिनी लुक में एक्ट्रेस ने पूल में दिखाई मदमस्

12/16/2020 12:32:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन और एक्टर कृष्ण अभिषेक की वाइफ और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस 49 की होकर भी अपने लुक से आज की हसीनाओं को टक्कर देती हैं। उनकी बोल्ड अंदाज की तस्वीरें अक्सर सोशल साइट्स पर वायरल होती ही रहती हैं। हाल ही में उनके पति कृष्ण ने एक्ट्रेस की बेहद हॉट अवतार की तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। 

PunjabKesari


तस्वीर शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा, "तुम हमें हमेशा गर्व महसूस करवाती हो और मुझे पता है कि आगे भी तुम ये जारी रखोगी। आपका निडर रवैया आपको अलग-अलग स्थानों पर लेकर जाएगा। लव यू कश्मीरा।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

इस तस्वीर में एक्ट्रेस बिकिनी लुक में पानी का तापमान बढ़ाती नजर आ रही हैं और फैंस के पसीने छुटा रही हैं। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।फैंस इन तस्वीर को तेजी से लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

PunjabKesari


बता दें, कॉमेडियन अक्सर अपनी वाइफ संग बोल्ड एंड रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस भी अपने हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों को धड़काती रहती हैं। फैंस उनकी हर एक तस्वीर को तेजी से लाइक करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News