मामी सुनीता की खरी खरी बातें सुन ढीले पड़े कृष्णा अभिषेक के तेवर, बोले- मैं चाहता हूं परिवार की यह समस्या गणपति जी हल कर दें

9/11/2021 4:11:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक का विवाद जग जाहिर है। दोनों के बीच छोटी-मोटी बातों के चलते काफी दिनों से विवाद चला आ रहा है। बीते कुछ दिनों पहले ही कृष्णा ने गोविंदा के साथ दूसरी बार शो करने के लिए मना कर दिया था। वहीं बीते दिन एक्टर की मामी सुनीता आहुजा ने भी भांजे को खरी-खोटी सुनाई थी, लेकिन कहीं न कहीं कृष्णा के दिल में अपने मामा-मामी के लिए प्यार है। इसी बीच खबर है कि अब कृष्णा अभिषेक उनके साथ सुलह करना चाहते हैं।

 

दरअसल, बीते शुक्रवार (10 सितंबर) कृष्णा अभिषेक एक दुकान से गणपति की मूर्ति को अपनी कार में ले जाते समय मीडिया की बीच घिर गए। इस दौरान जब उनसे गोविंदा के साथ संबंधों के बारे में पूछा गया तो इस पर कृष्णा ने कहा, “मामा मामी … मैं चाहता हूं कि परिवार की यह भी समस्या गणपति जी हल कर दें, क्योंकि हम सब एक दूसरे को प्यार करते हैं। भले अनबन होते हैं… वो भी हल हो जाए बस यही प्रार्थना करता हूं।”

 

बता दें, हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कृष्णा संग मनमुटाव को लेकर कहा था कि मैं उसका मुंह नहीं देखना चाहती। मैं फिर कहती हूं कि हम एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखना चाहते हैं, लेकिन ये चीजें एक ऐसे प्वॉइंट पर पहुंच गई हैं जहां से कोई समाधान निकालने की जरूरत महसूस होती है।


गोविंदा की पत्नी ने आगे कहा था, ‘जब भी हम शो में आते हैं वह पब्लिसिटी के लिए मीडिया में कुछ न कुछ कहता है। परिवार के मामलों को मीडिया में बोलने का क्या फायदा है? गोविंदा इस बारे में कोई रिएक्शन नहीं देते हैं लेकिन यह दुखद है। उसके बगैर भी तो हमारा शो हिट होता है, और ये वाला भी होगा।’

Content Writer

suman prajapati