''मामा आए बहुत खुशी हुई'' बहन की शादी में गोविंदा को देख इमोशनल हुए कृष्णा अभिषेक,कश्मीरा ने छूए ससुर जी के पैर

4/26/2024 12:29:28 PM

मुंबई: काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह शादी के बंधन में बंध चुकी है। आरती ने 25 अप्रैल को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में दीपक चौहान के साथ सात फेरे लिए हैं। आरती की शादी में मामा गोविंदा के आने का इंतजार था। शादी के बाकी फंक्शन में गोविंदा नहीं आए थे जिसकी वजह से हर किसी को लग रहा था कि वो शादी में भी नहीं आने वाले हैं लेकिन गोविंदा ने आरती की शादी में आकर सभी को चौंका दिया।

 

सालों का गुस्सा थूक कर गोविंदा ने अपने मामा होने का फर्ज अदा किया और आरती सिंह की शादी में खूब खुशी के साथ एक्टर ने एंट्री ली। ब्लैक सूट में गोविंदा हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे हैं।  गोविंदा के आने पर उनकी बहू कश्मीरा शाह और भांजे कृष्णा अभिषेक ने खुशी जाहिर की। 

दोनों ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए कहा-'हम सब लोग बहुत खुश हैं आज। मामा आए बहुत खुशी हुई। उन्हें देखकर मैं बहुत खुश हुआ। वो दिल की बात है। हमारा इमोशनल कनेक्ट है।' जब पूछा गया कि क्या कश्मीरा ने गोविंदा के पैर छूए तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा-'बिल्कुल, ये बोलने की बात नहीं है।वो हमेशा से बहुत स्वीट रहे हैं। उन्होंने मेरे दोनों बच्चों को ब्लेस किया आशीर्वाद दिया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि लंबे वक्त से कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से गोविंदा और सुनीता का विवाद चल रहा था। इनके परिवार की आपसी कलह लोगों के भी सामने आ गई थी। कई बार गोविंदा और सुनीता ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी। गोविंदा कई बार द कपिल शर्मा शो में आए थे लेकिन उस एपिसोड का हिस्सा कृष्णा अभिषेक नहीं बने थे जिसके बाद से कई बार कृष्णा की पत्नी कश्मीरा और गोविंदा की पत्नी सुनीता एक-दूसरे पर कमेंट कर चुकी हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma