बाहुबली देखकर आए केआरके का ट्वीट ''ये फिल्म बनाई है या कार्टून''

4/29/2017 8:05:39 PM

मुंबईः अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कमाल राशिन खान उर्फ केआरके एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार केआरके ने बाहुबली 2, उसके डायरेक्टर, अभिनेता प्रभास पर ट्वीट पर अपनी भड़ास निकाली है।
 
दरअसल, केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। इस ट्वीट में उन्होंने  एस एस राजामौली को टैग करते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। 'बाहुबली 2' को लेकर सभी लोगों में सस्पेंस लबालब था। फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों से मिले रिव्यूज भी काफी स्पेशल है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी इस फिल्म की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। ऐसे में इन सबके उलट केआरके ने फिल्म को महज एक कार्टून बताया है। केआरके ने 'बाहुबली 2' देखने के बाद इतनी तीखी प्रतिक्रिया दी कि फिल्म के सभी फैंस को काफी बुरा लग रहा है। 

उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि एसएस राजामौली सर ने बाहुबली 2 के नाम पर जनता को बेवकूफ बनाया है। 'मैं थिएटर में फिल्म देखने गया था, कार्टून नहीं।' उन्होंने लिखा कि बाहुबली-2 में न कहानी है, न इमोशन और न ही मनोरंजन, वो बस एक कंप्यूटर गेम की तरह है। केआरके यहीं नहीं रुके उन्होंने लिखा कि अगर मुगल-ए-आजम के डायरेक्टर के. आसिफ साहब ने 'बाहुबली 2' देखी होती तो वो राजामौली के घर उन्हें गोली मारने चले गए होते।  

दर्शकों को तो यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है लेकिन केआरके की अपनी अलग ही सोच है।