'2022 के अंत तक होगी रणबीर -आलिया की शादी, 2037 तक हो जाएगा तलाक' KRK का ट्वीट देख भड़के लोग

7/14/2021 8:27:32 AM

मुंबई: कथित क्रिटिक और बिग बाॅस फेम कमाल राशिद खान का नाम उन लोगों में शुमार है, जो अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते सुर्खियों में रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी स्टार से पंगा लेते दिख ही जाते हैं। ऐसे में एक बार फिर केआरके अपने ट्वीट की वजह से खबरों में आ गए हैं।

केआरके ने इस बार बाॅलीवुड के हाॅट कपल  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर भविष्यवाणी की है। केआरके  ने ट्वीट कर दावा किया है कि रणबीर कपूर और आलिया की शादी 2022 तक हो जाएगी और 15 साल के अंदर दोनों तलाक भी ले लेगें।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा-'भविष्यवाणी 08- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 2022 के अंत तक होगी, लेकिन रणबीर कपूर शादी के 15 साल के भीतर उन्हें तलाक दे देंगे!'


सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल 

रणबीर- आलिया की शादी के बाद तलाक की बात प्रिडिक्ट करने पर केआरके सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं। एक शख्स ने उन्हें जवाब देते हुए कहा-'प्रभु जी आप महान हो, सुबह-सुबह इतना बुरा आप कैसे बोल लेते हो।' वहीं एक शख्स ने उन्हें 'सस्ता नेस्त्रोदमस' बताया। एक यूजर ने कहा-'आपबीती बता रहे हो क्या।'

इससे पहले केआरके ने प्रियंका और निक को लेकर भी ऐसा ही ट्वीट किया था. इसमें भी उन्होंने प्रियंका-निक का तलाक 15 साल के अंदर होने की भविष्यवाणी की थी।

बता दें कि रणबीर और आलिया भट्ट पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उनके रिश्ते को परिवार की ओर से भी सहमति मिल चुकी है। खबरों की माने तो ये जोड़ा पिछले साल ही शादी करने वाला था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ये शादी टल गई।

काम की बात करें तो  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्दी ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर- आलिया के साथ ही अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। इसके अलावा रणबीर शेरशाह और श्रद्धा कपूर के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। वहीं आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी,RRR जैसी फिल्मों में हैं। 

Content Writer

Smita Sharma