'शनिवार को ही भारत आ गई थी' इजरायल से वापस लौटी नुसरत पर KRK ने साधा निशाना, बोले- 'कितनी बड़ी ड्रामा क्वीन हैं'

10/9/2023 10:55:25 AM

मुंबई: इजराइल और फिलिस्तीनी आतंकवादी ग्रुप हमास के बीच संघर्ष बढ़ता जा रहा है। इसी बीच रविवार को खबर आई थी कि इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे युद्ध के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इजरायल में फंस गई।

PunjabKesari

नुसरत HAIFA फिल्म पुरस्कारों में भाग लेने के लिए इज़रायल गई थीं। हालांकि एक्ट्रेस सही-सलामत रविवार को  भारत वापस आ गई थीं। अब इस पूरे मामले पर खुद को क्रिटिक्स कहने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके का रिएक्शन सामने आया है।

PunjabKesari

केआरके ने अब नुसरत भरूचा के इजरायल में फंसे होने और फिर भारत लौटने की पूरी घटना पर निशाना साधा है और इसे ड्रामा बताया है।

PunjabKesari

 

केआरके ने नुसरत पर निशान साधते हुए कहा-'नुसरत भरूचा शनिवार को ही भारत वापस आ गईं लेकिन रविवार सुबह उन्होंने न्यूज बना दी कि उनका इजरायल से संपर्क टूट गया है। एक घंटे बाद उन्होंने खबर दी कि वह सुरक्षित है और फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंच रही है। एक घंटे बाद उन्होंने वीडियो जारी कर बताया कि वह मुंबई पहुंच गई हैं। अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितनी बड़ी ड्रामा और बेशर्म हैं।

वहीं इजरायल से सुरक्षित भारत लौटीं का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में एक्ट्रेस एयरोपोर्ट से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि इसमें वह काफी परेशान लग रही हैं।इस दौरान नुसरत को देखते ही मीडिया ने उन्हें घेर लिया था ये देखकर एक्ट्रेस काफी घबरा सी गई थीं और उनकी आंखों में आंसू भी नजर आए थे। उन्होंने इस दौरान बात नहीं कि सिर्फ इतना कहा- 'मैं अभी बहुत परेशान हूं मुझे घर पहुंचने दो।' 

बता दें कि एक्ट्रेस की फ्लाइट कनेक्टिंग थी। नुसरत वाया दुबई आई थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News