हिरासत में जाते ही बिगड़ी KRK की तबीयत, सीने में दर्द के बाद हाॅस्पिटल में  हुए भर्ती

8/31/2022 7:53:28 AM

मुंबई: फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर. खान को बीते दिनों ही मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। केआरके मुंबई एयरपोर्ट से पुलिस के हत्थे चढ़े थे। जानकारी के लिए बता दें कि कमाल आर खान दो साल बाद मुंबई लौटे हैं। साल 2020 के एक विवादित ट्वीट को लेकर उनकी गिरफ्तारी हुई थी। इसके बाद कोर्ट में पेश होने के बाद केआरके को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया। अब खबर आ रही है कि हिरासत में पहुंचते ही केआरके की तबीयत बिगड़ गई। सीने में दर्द होने की वजह से  उन्हें मुंबई के शताब्दी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

साल 2020 में कमाल राशिद खान ने बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद ट्वीट किए थे। अपने ट्वीट के बाद वह विवादों में घिर गए।

 केआरके ने लिखा था-'मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कोरोना वायरस तब तक नहीं जाएगा जब तक वह कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता। तब मैंने नाम नहीं लिखे थे क्योंकि लोग मुझे गालियां देते लेकिन मैं पहले से जानता था कि ऋषि और इरफान जाएंगे मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका आने वाला है।'

उसी साल यानी 2020 में केआरके पर में युवा सेना की कोर कमेटी ने मलाड पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवा दिया। युवा सेना की कोर कमेटी के सदस्यराहुल कनल ने आरोप लगाते हुए कहा था कि कमाल राशिद खान ने दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। इस मामले को लेकर मलाड पुलिस ने केआरके के खिलाफ सेक्शन 294 के तहत मामला दर्ज किया था।

Content Writer

Smita Sharma