केआरके ने ''गहराइयां'' का उड़ाया मजाक, कहा- ''सेक्स की मल्लिका दीपिका और देवता करण जौहर की सॉफ्ट पॉर्न देख रहा हूं''

2/12/2022 9:47:31 PM

मुंबई. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फिल्म 'गहराइयां' 11 फरवरी को ओटीटी पर रिलीज हुई है। शकुन बत्रा ने फिल्म को डायरेक्ट किया। इस फिल्म को लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान फिल्म को लेकर टिप्पणी की है।


केआरके ने तीन ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में केआरके ने लिखा- 'अभी सेक्स की मल्लिका दीपिका और सेक्स के देवता करण जौहर की सॉफ्ट पॉर्न फिल्म गहराइयां देख रहा हूं।'


दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा- 'झुग्गी एक्टर की एंट्री हो गई, सबसे अच्छी बात यह है कि डायरेक्टर ने उन्हें झुग्गी टाइप ड्रेस ही दी है। लेकिन यह सॉफ्ट पॉर्न फिल्म पूरी इंग्लिश में हैं। सभी केवल इंग्लिश डायलॉग्स बोल रहे हैं। तो हॉलीवुड में बना लेते। कॉपीवुड में क्यों बनाई?' केआरके के ये ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं।


तीसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा- गहराइयां का हाइलाइट यह है कि झुग्गी एक्टर को फिल्म में अरबपति दिखाया गया है। भाई जिसकी शक्ल पर लुक्का लिखा हो वो अरबपति कैसे लगेगा। क्या मजाक है।'


बता दें इससे पहले केआरके ने हिजाब विवाद को लेकर ट्वीट किया था। केआरके ने लिखा था- मेरी पत्नी और बेटी हिजाब या बुर्का नहीं पहनती हैं। मैं मानता हूं कि लड़कियों को स्कूल और कॉलेज में बुर्का नहीं पहनना चाहिए, लेकिन फिर भी ये लड़कियों की चॉइस होनी चाहिए वो जो भी पहनना चाहती हैं। किसी को भी खाने और कपड़ों को लेकर फोर्स नहीं करना चाहिए।

Content Writer

Parminder Kaur