KRK की जान को है इन लोगों से खतरा! कहा ''जैसे सुशांत सिंह राजपूत को मारा, ये मुझे भी मार देंगे...''

12/19/2022 3:51:22 PM

मुंबई। कमाल राशीद खान यानी KRK जो खुद को चर्चा में रखने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वे हमेशा ही खबरों में बने रहते हैं, क्योंकी उन्हे बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी को रोस्ट करने में शायद मजा आता है। लेकिन अब लग रहा है कि कोई उन्हे तंग कर रहा है, उन्होने ट्वीटर पर यह जानकारी दी है कि कोई उन्हे जान से मारना चाहता है।

फिलहाल उन्होने किसी के नाम का खुलासा नहीं किया है। उन्होने कहा  कि 'आप सभी तथाकथित सुपरस्टार्स हर फिल्म के 125 करोड़ चार्ज करते हैं और फिर एक ही क्रिटिक के रिव्यू से डर जाते हैं। इसलिए आप अपनी बकवास फिल्मों को सुपरहिट बनाने के लिए उसे (केआरके) मारना चाहते हैं। तो मेरे लिए आप सुपरस्टार नहीं बल्कि बुखारी हैं। ऐसी जिंदगी पर आ थू।'

 

इसके बाद एक दूसरे ट्वीट पर उन्होंने अपनी तुलना सुशांत सिंह राजपूत से की। केआरके ने हिंदी में लिखा, 'अगर मुझे धमकाया जा रहा है, तो फिर सुशांत सिंह को भी धमकाया गया होगा! अगर मुझे मारने की कोशिश की जा रही है, तो फिर शायद सुशांत को भी मारा गया होगा! 

सुरखियों में बने रेहना KRK को खूब अच्छे से आता है। उनके इस ट्वीट पर विशवास करना मुशकिल है क्योंकी वे पहले भी ऐसी झूटी अफवाहें फैला चुके हैं। हालांकि इस बार वो सुशांत सिंह का नाम लेकर बुरी तरह से फंस गए और सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब बुरा-भला सुनाया।

KRK ने कहा है कि वे जल्द ही सुपारी देने वाले का नाम बताएंगे। उन्होंने लिखा, 'मेरे वकीलों ने सभी एफआईआर को रद्द कराने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका लगाई है। इसके बाद मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताऊंगा कि मेरे नाम की सुपारी किसने दी है'।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News