इस एक्टर से पंगा लेना KRK को पड़ा भारी, कमाल राशिद खान पर फिर लटकी गिरफ्तारी की तलवार!

3/19/2023 12:53:09 PM

मुंबई। कमाल राशिद खान उर्फ के आर के एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। बॉलीवुड सितारों से पंगा लेना तो इनकी आदात सी बन गई हैं। इस बार उन्होने मनोज बाजपेयी से झगड़ा मोल लिया है, जिसकी अब इन्हे अच्छी भरपाई करनी पड़ेगी।

जी हां, के आर के पर एक बार गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इंदौर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने केआरके के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। दो साल पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर मनोज बाजपेयी को 'नशेड़ी' बता दिया था। इस बयान से खफा मनोज बाजपेयी ने कमाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिस पर सुनवाई के दौरान अब कोर्ट ने सख्त कार्रवाई की है।

PunjabKesari

याद दिला दें कि कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने 26 जुलाई 2021 को दो ट्वीट किए थे। इन ट्वीट में उन्होंने बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी के लिए 'चरसी-गंजेड़ी' जैसे शब्दों के इस्तेमाल किया था। एक्टर को केआरके की ये हरकत बिल्कुल भी रास नहीं आई और उन्होंने इस मामले में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। मनोज वाजपेयी की इसी शिकायत पर अब इंदौर कोर्ट ने कड़े कदम उठाते हुए केआरके के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।

इस वारंट के जारी होने के बाद अब केआरके को अगले महीने यानी 10 अप्रैल को कोर्ट में हाजिरी लगानी होगी। हालांकि इस केस में केआरके ने भी अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि जिस ट्विटर अकाउंट 'KRK Box Office' से मनोज बाजपेयी के खिलाफ ये ट्वीट किए गए थे, उसे वो किसी सलीम अहम नाम के शख्स को बेच चुके हैं। इन ट्वीट को किए हुए भी एक साल से ज्यादा का समय बीत चुका है।  केआरके ने कहा कि ये सारे ट्वीट उन्होंने नहीं बल्कि अकाउंट के नए मालिक ने किए हैं।

दरअसल, साल 2021 में मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 रिलीज हुई थी। इसे देखने के बाद केआरके ने एक्टर के लिए काफी भला बुरा कहा। उन्होंने कहा कि ये कैसा शख्स है जिसकी बेटी और पत्नी दोनों के ब्वॉयफ्रेंड हैं। साथ ही एक्टर को नशेड़ी और गंजेड़ी भी कहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News