ड्रग केसः NCB पर भड़के केआरके, बोले ''अगर आर्यन खान को चैट की वजह से गिरफ्तार किया जा सकता है तो दीपिका, सारा को क्यों...

10/7/2021 12:09:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के सबसे चर्चित मुद्दे शाहरुख खान के बेटे आर्यन की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी को लेकर बात की और एनसीबी पर कई तरह के सवाल खड़े किए। साथ ही पूछा कि कैसे साबित करोगे कोड वर्ड का इस्तेमाल ड्रग्स के लिए ही हुआ है? 

 


हाल ही में केआरके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो इस लेटेस्ट मुद्दे पर खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वो शाहरुख खान और बेटे आर्यन खान के समर्थन में बात करते दिख रहे हैं। 

 


कमाल आर खान का कहना है कि क्या पता आर्यन खान ने कोड वर्ड का यूज लड़की के लिए किया हो। उन्होंने कहा कि क्या पता आर्यन खान अपने दोस्तों के साथ कोर्ड वर्ड में बात लड़की के लिए कर रहा हो? केआरके का कहना है कि 'माल' कोड वर्ड का इस्तेमाल लड़की और ड्रग्स दोनों के लिए हो सकता है।

 

 


केआरके ने कहा एनसीबी के मुताबिक, आर्यन खान का जो फोन जब्त हुआ है, उसमें ड्रग्स के लिए कोड वर्ड में बात हुई है। अब वो कोड वर्ड ड्रग्स के लिए ही यूज किया जा रहा है यह कौन और कैसे साबित करेगा। हो सकता है कि आर्यन खान ड्रग्स के बारे में बात नहीं कर रहा हो और लड़की के बारे में बात कर रहा हो।

 

View this post on Instagram

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)


आप सभी को रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर की व्हॉट्सएप चैट याद होगी। ये चैट्स मीडिया में आई थी और सभी ने पढ़ी थी। इन चैट्स में कहा था..माल लाओ..माल लाओ और माल लाओ। ऐसे में अगर आर्यन खान को व्हॉट्सएप चैट की वजह से गिरफ्तार किया जा सकता है, तो फिर इन एक्ट्रेसेस को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? इसका मतलब है कि आर्यन खान के लिए कानून अलग है और इन लड़कियों के लिए कानून अलग। ऐसा इसलिए क्योंकि वो एक्ट्रेसेस थीं, और आर्यन खान, शाहरुख खान का बेटा है।

View this post on Instagram

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)

उन्होंने आगे कहा कि ऐसी रिपोर्ट्स भी आईं हैं कि आर्यन ने यह कबूल किया है कि जब वह देश से बाहर रहता था, तो ड्रग्स का इस्तेमाल करता था। अगर आर्यन ने किसी ऐसे देश में ड्रग्स का इस्तेमाल किया हो जहां लीगल हो तो यह अपराध नहीं हो सकता। दुनिया में बहुत से देशों में ड्रग्स ऐसे ही सड़कों पर बिकती है जैसे हिंदुस्तान में गाजर और मूली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News