''औकात है दान करने की तो करो, नहीं तो चुपचाप बैठो, लोगों से भीख क्यों मांगते हो'' आलिया भट्ट और विराट कोहली पर भड़के बॉलीवुड एक्टर

5/19/2021 8:05:25 AM

मुंबई: डेडली वायरस कोरोना की दूसरी लहर ने देशभर में कहर बरपा रखा है। हालांकि कुछ दिनों से कोरोना के मामले कम कर रहे हैं। वहीं कोरोना काल में लोगों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कई स्टार्स जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आगे आए हैं। हर कोई अपने तरीके से मदद कर रहा है। जहां कुछ स्टार्स सीधे तौर से मदद कर रहे हैं। वहीं कुछ स्टार्स फंड इक्ट्ठा कर मदद कर रहे हैं। स्टार्स द्वारा फंड जमा कर कई लोगों और स्टार्स को रास नहीं आ रहा है। ये लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर कमाल राशिद खान इस बात को लेकर ट्वीट किया।

PunjabKesari

दरअसल, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ मिलकर  देश की मदद के लिए अभियान चलाया हुआ है। हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना राहत कार्यों के लिए 11 करोड़ रुपए जमा कर लिए थे। वहीं आलिया भट्ट भी सोशल मीडिया पर लगातार इससे जुड़ी जानकारी लोगों तक पहुंचाने का काम कर रही हैं।

PunjabKesari

इसी बात तंज कसते हुए एक्टर कमाल राशिद खान (केआरके) ने एक ट्वीट करते हुए लिखा-'अमिताभ बच्चन सर आप 100 प्रतिशत सही हैं।अगर आपकी औकात है दान करने की तो करो! नहीं तो चुपचाप बैठो। दान करने के लिए लोगों से भीख क्यों मांगते हो।' आलिया भट्ट और विराट कोहली कुछ समझ आया क्या?'

PunjabKesari

हालांकि केआरके का यह ट्वीट लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 7 करोड़ रुपए जमा करने का लक्ष्य बनाया था, लेकिन दोनों ने मिलकर इससे ज्यादा रकम जुटा ली है. खुद कोहली और अनुष्का ने दो करोड़ रुपए दिए। इस अभियान से एकत्र धनराशि एक्ट ग्रांट्स को कोरोना राहत कार्यों के लिए दी गई हैय़ विराट और अनुष्का के इस अभियान में एमपीएल स्पोटर्स फाउंडेशन ने भी 5 करोड़ रुपए दिए थे।

PunjabKesari

 वहीं कोरोना को मात देने वाली आलिया भट्ट कोरोना के दर्द को वह अच्छी तरह से समझती हैं. इसलिए कोरोना मरीज जब अस्पताल और ऑक्सीजन के लिए भटक रहे हैं, ऐसे में आलिया सोशल वर्क के जरिए लोगों की मदद कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News