अब यौन शोषण मामले में KRK पर गिरी गाज, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

9/5/2022 7:54:42 AM

मुंबई: फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान (केआरके) को कुछ दिन पहले ही आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में गिरफ्तार हुए थे। अभी इस मामले में उन्हें राहत मिली नहीं थी कि अब वह एक और केस में फंस गए। पहले से गिरफ्तार चल रहे केआरके को मुंबई की वर्सोवा पुलिसने छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार किया। रविवार 4 सितंबर को एक पुराने छेड़खानी के मामले में कमाल खान को गिरफ्तार किया गया।

PunjabKesari

वर्सोवा पुलिस ने उन्हें मुंबई के बोरीवली स्थित 24वें एमएम कोर्ट के ट्रांसफर ऑर्डर के बाद उन्हें गिरफ्तार किया हैय़ वर्सोवा पुलिस ने इस मामले में आगे जानकारी देते हुए कहा कमाल राशिद खान को आज बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया था जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

PunjabKesari

मुंबई पुलिस  ने बताया कि जून 2021 में कमाल खान के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 354 (a) और आईपीसी 509 के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन पर आरोप है कि उन्होंने शिकायतकर्ता के साथ जनवरी 2019 के पहले हफ्ते में हाथ पकड़कर उनसे सेक्शुअल फेवर की मांग की थी।

PunjabKesari

कमाल राशिद खान को पिछले हफ्ते ही मंगलवार को मुंबई की मलाड पुलिस ने मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक दुबई से आने के बाद ही केआरके को एयरपोर्ट से पुलिस ने गिरफ्तार किया था।उन्हें बोरीवली में मजिस्ट्रेट की एक अदालत में पेश किया गया था। इस दौरान अदालत ने पुलिस हिरासत में दिए जाने के पुलिस के अनुरोध को खारिज करते हुए केआरके को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

PunjabKesari

गौरतलब है कि केआरके ने साल 2020 में बॉलीवुड के दो दिवंगत अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसी मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News