बॉलीवुड पर छाया कोरोना का प्रकोप, वरुण-नीतू के बाद अब कृति सेनन की रिपोर्ट आई पाॅजिटिव

12/8/2020 8:48:49 AM

मुंबई: लॉकडाउन के बाद जहां एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री की पटरी लाइन पर आई थी वहीं अब धीरे-धीरे लोग कोरोना पॉजिटिव होने लगे हैं। जुग-जुग जियो फिल्म  की शूटिंग कर रहे वरुण धवन, नीतू कपूर, मनीष पाॅल और डायरेक्टर राज मेहता पॉजिटिव पाए गए हैं।

वहीं अब खबर है कि एक्ट्रेस कृति सैनन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कृति राजकुमार राव के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। ये शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही थी। जब कृति मुंबई वापस आईं तो उनकी रिपोर्ट सामने आई और उसमें उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई।

 

कृति के एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि कृति ने सोमवार को ही कोरोना पॉजिटिव होने की बात पता चली है। हालांकि अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि कृति की तबीयत कैसी है और उनमें कोरोना वायरस के कितने लक्षण दिखाई दे रहे हैं।

कृति के काम की बात करें तो वह आखिरी बार  अर्जुन कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म 'पानीपत' में दिखाई दी थीं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह 
पंकज त्रिपाठी और सई तमहानकर के साथ फिल्म 'मिमी' में दिखाई देंगी जिसमें वह एक सोरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा कृति'बच्चन पांडे' और'आदिपुरुष' जैसी बड़ी फिल्मों में भी हैं। 
 

Smita Sharma