उस समय SSR केस को लेकर हर तरफ इतना शोर और नेगेटिविटी थी जिसका मैं हिस्सा नहीं बनना चाहती थी'': कृति सेनन

3/21/2021 10:45:11 AM

मुंबई: साल 2020 कई कारणओं से बी-टाउन के लिए बेहद मनहूस साबित हुआ।। गुजरे एक साल में बी-टाउन में कई मौतों की खबर सामने आईं। इसमें कुछ लोग सदैव के लिए दुनिया से रवाना हो गए तो कुछ ने खुदकुशी कर फैंस को अलविदा कह दिया। पिछले एक साल में कई स्टार्स ने सुसाइड किए। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने की खबर ने तो सबको हिला कर रख दिया।  

 

PunjabKesari

14 जून 2020 में उन्होंने मुबंई के पश्चिमी बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बाद बॉलीवुड लगातार विवादों में घिरा रहा।  सुशांत के निधन पर कई अन्य सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

PunjabKesari

वहीं अब नौ महीने बाद इस मामले पर सुशांत की दोस्त और एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपना बयान दिया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में काफी कुछ कहा। उन्होंने बताया कि उस वक्त इस मामले में चुप्पी क्यों साध रखी थी। कृति ने कहा- 'इस मामले को लेकर हर तरफ इतना शोर था कि मैं उसका हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। एक वक्त ऐसा भी आ गया था कि बहुत ज्यादा नेगेटिविटी हो गई थी और मैं उस नकारात्मक्ता का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। मुझे पता था कि मैं उस स्थिति में क्या महसूस कर रही थी और उसे अपने अंदर तक ही सीमित रखना चाहती थी।'

PunjabKesari

कृति ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा-मुझे सही नहीं लगा कि मैं किसी को भी ये बताऊं कि मैं क्या महसूस कर रही हूं। इसके अलावा आपको जो कहना है आप वह सोशल मीडिया पर कह सकते हैं। आप वहां पर लिखकर अपनी भावनाओं को बता सकते हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत और कृति सेनन के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी। सुशांत की मौत के बाद कृति की चुप्पी पर लोगों ने कई सवाल खड़े किए थे। हालांकि कृति ने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए एक नोट लिखा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 

उन्होंने कहा था-'सुशांत मुझे पता है कि तुम्हारा शानदार दिमाग ही तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त था और साथ ही सबसे बड़ा दुश्मन, लेकिन मुझे ये जानकर बहुत दुख हुआ कि तुम्हें जीने की जगह मरना आसान लगा। काश उस वक्त तुम्हारे साथ कोई होता जो तुम्हें समझाता। काश तुम्हारे अंदर जो टूटा था उसे मैं जोड़ पाती और उसे हमेशा जिंदा रखती।'कृति ने सुशांत के साथ फिल्म राब्ता में काम किया है। इस फिल्म के बाद दोनों के अफेयर्स की खबरें भी सामने आईं थीं हालांकि दोनों ने इन सब बातों पर चुप्पी साधे रखी। कृति के काम की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे मेंनजर आएंगी। इसके अलावा वो कार्तिक आर्यन के साथ एक फिल्म में काम करने वाली हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News