Video: बच्ची को केक न खिलाने पर कृति ने की वरुण धवन की टांग-खिंचाई, बोलीं ''विश्वास नहीं होता कि तुम उसके साथ ऐसा करोगे''

4/18/2021 4:00:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेडिया’ को लेकर काफी चर्चा में है। दोनों इन दिनों फिल्म की शूटिंग के चलते अरुणाचल प्रदेश में हैं। वहां से हाल ही में वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया, जो खूब वायरल हो रही है। उसी वीडियो को कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अब एक्टर की टांग खिचाई की है।

PunjabKesari


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण धवन केक काट कर आदमी को खिलाते  हैं, तभी उस आदमी की गोद में छोटी से लड़की केक खाने की कोशिश करती है, लेकिन वरुण उसकी ओर ध्यान नहीं देते। इस दौरान उन बच्ची के इंप्रेशन देखने ही लायक है। उसकी क्यूटनेस फैंस का दिल जीत रही है। लेकिन वरुण का बच्ची को इस तरह केक न खिलाने पर उस बच्ची पर दया भी आती है।


View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इस वीडियो को कृति ने अपने अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- ये आपका दिन बना सकती है। हम सब वहां थे और हम विश्वास नहीं कर सकते की वरुण तुमने उसके साथ ऐसा किया।’

 

 

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वहीं वरुण ने भी अपने इंस्टाग्राम में ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'बेटी का बर्थडे बनाया बाप ने। मुझे माफ कर दो'

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो वरुण फिलहाल अपनी आगामी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म ‘गणपत’ में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News