देर रात छोटी बहन के साथ दिखीं कृति सेनन, शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट की हॉट लेग्स

8/30/2019 11:45:32 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्मों के साथ-साथ अपनी फैमिली के काफी क्लोज हैं। वह अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आती हैं। इसी बीच बीती रात एक बार फिर कृति की उनकी छोटी बहन नुपूर सेनन के साथ जुहू के एक स्पा सेंटर के बाहर स्पॉट किया गया। हाल ही में दोनों बहनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

स्पा सेंटर के बाहर कृति ऑफ शोल्डर ब्लू शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। इसके साथ मिनिमल मेकअप और खुले बाल उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। वहीं, उनकी बहन लाइट ग्रीन कलर की फ्लॉवर प्रिंटेड ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

स्पा सेंटर के बाहर दोनों बहनों ने जमकर पैपराजी को पोज दिए। इन लेटेस्ट तस्वीरों में कृति और नुपूर की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। दोनों बहनों की स्पा सेंटर के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि कृति ने अपने शानदार अभिनय के दम पर बहुत कम समय में दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना ली है। अक्सर उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हुई नजर आती है। वहीं, दूसरी ओर कृति की बहन नूपुर के चाहने वालों की कमी नहीं है।

नुपूर की गिनती अभी सेलेब्स में नहीं है, इसके बावजूद एक मिलीयन से ज्यादा उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं। कृति से भी ज्यादा स्टाइलिश दिखती हैं। अक्सर दोनों बहनों को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कृति की बहन 23 साल की हैं और दिल्ली यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति ने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग खत्म की है। 'पानीपत' में उनके साथ अर्जुन कपूर और संजय दत्त अहम किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा कृति अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4 'में नजर आएंगी। कृति को डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने अपनी फिल्म के लिए साइन किया है। वहीं, नुपूर भी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि नुपूर ने अक्षय कुमार के साथ एक गाना शूट किया है जिसे बी प्राक ने गाया है। माना जा रहा है कि इस गाने की थीम कुछ सैड और रोमांटिक होगी। 

 

 

Neha