मम्मी गीता के साथ पार्लर पहुंची कृति सेनन, जंपसूट में दिखा बिंदास लुक

7/10/2019 11:38:03 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन मशहूर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। कृति की फिल्में आए दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं। एक्टिंग के साथ-साथ वो अपनी फैमिले के काफी क्लोज हैं। अक्सर कृति को अपनी फैमिली के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर कृति को अपनी मां गीता सेनन के साथ जुहू में एक सैलून के बाहर स्पॉट हुईं। 

इस दौरान कृति सी ग्रीन कलर का जंप सूट पहने हुए बेहद ग्लैमरस और स्टनिंग लुक में नजर आईं। इसके साथ खुले बाल और मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं। जंपसूट के साथ कृति ने ब्राउन स्लीपर्स और पर्स कैरी किया था।

वहीं, उनकी मां गीता व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक जींस में बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। मां बेटी ने सैलून के बाहर जमकर मीडिया कैमरा को पोज दिए। इन लेटेस्ट तस्वीरों में कृति की मां के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं।

हालांकि, उन्होंने अकेले भी पैपराजी को पोज दिए। कृति और उनकी मां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मां-बेटी का बिंदास लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति ने बॉलीवुड में कम समय में ही बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में देने के बाद कृति बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं। फिल्म 'लुका छुपी' के हिट के बाद सक्सेस कीर्ति के सिर चढ़कर बोल रही है। कीर्ति जहां भी जाती हैं अपनी फिल्म के एक्सपीरियंस को लेकर बात करना कभी नहीं भूलतीं।  कृति जल्द 'अर्जुन पटियाला', 'हाउसफुल 4', और 'पानीपत' में भी नजर आएंगी।

Neha