कृति सेनन का Sizzling फोटोशूट, वायरल तस्वीरों में दिखाई कातिलाना अदाएं

7/5/2019 11:00:30 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कृति की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें FMH मैगजीन केफोटोशूट की हैं। तस्वीरों में कृति का कातिलाना अंदाज देखने को मिल रही हैं।

तस्वीर में कृति ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस में बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट श्रग कैरी किया है। मिनिमल मेकअप, डार्क आईशेडो और खुले बाल कृति के लुक क चार चांद लगा रहे हैं।

कुछ तस्वीरों में कृति व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं। कृति कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज दे रही हैं। कृति की इन तस्वीरों को देख आपकी सांसे थम जाएंगी। कृति के इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें कृति जल्द ही 'अर्जुन पटियाला', 'हाउसफुल 4', और 'पानीपत' में दिखेंगी। बता दें कि कृति ने अपने करियर की शुरुआत सब्बीर खान की फिल्म 'हीरोपंती' से की थी।

इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्राॅफ थे। अब वह फिल्म इंडस्ट्री और अपने फैंस के बीच खास जगह बना चुकी हैं। उन्होंने 'दिलवाले', 'राब्ता', 'बरेली की बर्फी' जैसी कई शानदार फिल्में दी हैं। कृति की फिल्म 'लुका-छिपी' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था।

Smita Sharma