सतरंगी शॉर्ट ड्रेस में कृति सेनन ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, एक्ट्रेस के लुक से नहीं हटेंगी निगाहें

12/14/2020 1:27:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन अक्सर अपने बोल्ड लुक और हाई फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है, उनका बेहद स्टाइलिश और परफेक्ट लुक देखने को मिलता है। इतना ही नहीं, कृति सोशल मीडिया पर भी अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों को चुराती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari


कृति सेनन ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का गजब का लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

सबसे पहले जो फैंस को अट्रैक्ट कर रही है, वो एक्ट्रेस की सतरंगी शॉर्ट ड्रेस। इस ड्रेस में कृति का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

 

ओपन हेयर्स, मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक चार चांद लगा रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में जबरदस्त पोज दे रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, कृति सेनन जल्द ही फिल्म 'बच्चन पांडे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और अरशद वारसी अहम किरदार में शामिल हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'मिमी' में भी दिखाई देंगी।  

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News