सुशांत के निधन से अब तक उभर नहीं पाई कृति सेनन,''हार'' को लेकर कही ये बात

7/3/2020 1:41:00 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड किया था। एक्टर के निधन के बाद से हर कोई यही सवाल कर रहा है कि आखिर क्यों एक उभरते सितारे ने सुसाइड जैसा कदम उठाया। सुशांत के परिवार वाले, फैंस और दोस्त आए दिन उन्हें याद कर रहे हैं। 

उनके परिवालों और करीबी दोस्तों को अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं। इन्हीं में से एक हैं उनकी खास दोस्त और एक्ट्रेस कृति सेनन। एक समय था जब सुशांत और कृति की अफेयर्स की खबरें सुर्खियों में थीं। वहीं सुशांत के निधन के बाद से ही कृति सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक्टर को याद कर एक प्रेरक पोस्ट शेयर की हैं।

कृति ने अपने इंस्टा पर रॉबर्ट टवे का एक कोट-'आज आप जो संघर्ष कर रहे हैं वह उस ताकत को विकसित कर रहा है, जिसकी आवश्यकता आपको कल है। डोंट गिव अप' शेयर किया। कृति के इस पोस्ट से ये साफ है कि वह अभी तक सुशांत के निधन से उभर नहीं पाई हैं। 

सुशांत के गुजरने के कुछ दिनों बाद कृति ने एक भावनात्मक नोट शेयर किया था। इसमें लिखा था- 'सुष ... मैं जानती थी कि तुम्हारा शानदार दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन है.. लेकिन इसने मुझे पूरी तरह से झकझोर दिया है कि तुमको अपने जीवन में एक पल ऐसा लगा, जहां मरना जीवन जीने की तुलना में आसान लगा।

मेरी इच्छा है कि आपके आसपास के लोग उस पल आपके साथ होते, काश आपने उन लोगों को सदमा न दिया होता, जो आपसे प्यार करते थे .. काश मैं उस चीज को जोड़ पाती जो आपके भीतर टूटा था.. मैं नहीं कर सकी। .. मैं इतनी सारी चीजों की कामना करती हूं .... मेरे दिल का एक हिस्सा आपके साथ चला गया है ... और एक हिस्सा आपको हमेशा जिंदा रखेगा ... कभी भी आपकी खुशी के लिए प्रार्थना करना बंद नहीं किया और आगे भी नहीं होगा।' बता दें कि कृति ने सुशांत संग फिल्म राब्ता में काम किया था। इस फिल्म के दौरान खबरें आईं थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी इन खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी।

Smita Sharma