कृति ने अपने पोस्ट में लिखा ''अटकलें मत लगओ, धैर्य रखो'' फैंस करने लगे सुशात केस से कनेक्ट

8/8/2020 4:29:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामला सीबीआई के हाथों पहुंचने के बाद केस की हर एक पहलू से जांच की जा रही हैं। फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत के न्याय के लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कृति सेनन ने एक बार फिर सुशांत की याद में पोस्ट शेयर किया है, जिसे कुछ लोग रिया चक्रवर्ती के साथ जोड़ कर देख रहे हैं। 

PunjabKesari


दरअसल, कृति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा हुआ है- यह एक धूंधला बादल है जिसमें कुछ साफ दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन वह कहते हैं ना कि सच सूरज की रोशनी की तरह हमेशा साफ होता है, इसलिए कोई अटकले मत लगाओ। थोड़ा धैर्य रखो। थोड़ी देर के लिए हवा चलने वाली है और बारिश होने वाली है, लेकिन मेरे दोस्तों याद रखना, कभी-कभी सिर्फ एक तूफान सूरज को फिर से चमकने का रास्ता बना देता है।'

View this post on Instagram

🌪🌦🌤☀️ #Patience

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

इस पोस्ट के कैप्शन में कृति ने लिखा, धैर्य। एक्ट्रेस का ये पोस्ट देखते ही फैंस अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। कई तो इस पोस्ट को सुशांत और रिया के साथ जोड़कर देखने लगे। 

PunjabKesari


बता दें सुशांत सिंह ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बाद लगातार जांच चल रही हैं। वहीं बता दें अब ये केस सीबीआई के हाथों आ गया है और ईडी ने रिया से इस मामले में पूछताछ कर ली है। वहीं सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए समन भेजा गया था।


  

 
 
 
 


Edited By

suman prajapati


Related News