‘मी टू’ को लेकर कृति सेनन ने दिया बयान

2/22/2019 1:12:07 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनोन अपनी खूबसूरती की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार फिर से वह चर्चा में है। वजह है मीटू को लेकर दिया उनका बयान। कृति का कहना है कि जब ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशक साजिद खान और उनके सहयोगी कलाकार नाना पाटेकर पर ‘मी टू’ के आरोप लगे तो फिल्म की टीम ने बहुत तेजी से काम किया क्योंकि वह लोग नहीं चाहते थे कि इसका असर फिल्म पर पड़े। यौन उत्पीडऩ के आरोपों में घिरने के बाद साजिद खान इस फिल्म से अलग हो गए और उनकी जगह लेखक फरहाद सामजी ने फिल्म का निर्देशन किया।

बता दें तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर उत्पीडऩ का आरोप लगाया जिसके बाद नाना भी इस फिल्म से अलग हो गए और उनकी जगह अभिनेता राना दग्गूबाती ने ली। कृति ने कहा- ‘‘फिल्म आधी ही बनी थी और अचानक ही सब कुछ हो गया। लेकिन निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कुछ अहम फैसले किए और बहुत ही बेहतर तरीके से स्थिति को संभाला। दो दिन से अधिक समय तक तो हमने लगातार शूटिंग की, काम रोका ही नहीं। तय समय से एक दिन पहले ही काम पूरा हो गया। फिल्म एक बार बनती है लेकिन हमेशा के लिए बनती है। हम चाहते थे कि फिल्म का निर्माण अच्छी तरह हो और बाकि बातों का इस पर असर न पड़े। यही हुआ भी।’’

उन्होंने बताया कि सभी कलाकारों... अक्षय कुमार, कृति खरबंदा, बॉबी दयोल, रितेश देशमुख और पूजा हेगड़े ने फिल्म पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित किया और इसका परिणाम एक बेहतरीन फिल्म के रूप में सामने आया।

Pawan Insha