कृति सेनन ने आइटम नंबर टैग को लेकर निकाला गुस्सा, कह डाली ये बात

6/17/2019 2:31:54 AM

मुंबईः कृति सेनन इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में आई फिल्म 'कलंक' के गाने 'ऐरा गैरा' में स्पेशल अपियरेंस में नजर आई थीं। कृति ने फिल्म में होने वाले आइटम नंबर के बारे में बात की। कृति को आइटम नंबर टैग से परेशानी है और कृति के अनुसार ये अभिनेत्रियों के लिए थोड़ा अपमानजनक है। उन्होंने ये भी कहा कि जब ऐसे ही गानों पर सलमान खान और शाहरुख खान जैसे सितारे परफॉर्म करते हैं तो उनके गानों को आइटम नंबर नहीं कहा जाता है  

उन्होंने एक न्यूज चैनल के साथ खास बातचीत में कहा कि इन सॉन्ग को लोग आइटम नंबर क्यों कहते हैं, मुझे समझ नहीं आता। ये अच्छी वाइब्स नहीं देता है। ये सिर्फ डांस नंबर्स हैं जो फिल्म के एंटरटेन्मेन्ट फैक्टर के चलते फिल्मों में होता है और इन सॉन्ग्स को ऑडियन्स पसंद करती है। तो क्यों नहीं इन सॉन्ग्स की तरफ थोड़ा बेहतर नजरिया अपनाया जाए और ऐसे लोगों के प्रति भी पॉजिटिव रवैया दिखाएं जो इन गानों को बना रहे हैं। जब आमिर सर, शाहरूख सर और सलमान सर फिल्मों में स्पेशल परफॉर्मेंस देते हैं तो उन्हें आइटम नंबर नहीं कहा जाता है. तो फिर लड़कियां के मामले में ऐसा क्यों है ? इस तरह के माइंडसेट में बदलाव की जरूरत है।

बता दें कृति सेनन उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी अलर्ट रहती हैं। कृति सेनन अपनी फिजीक पर काफी काम करती हैं और इसमें उनका रूटीन से जिम जाना और स्ट्रिक्ट डाइट जैसी चीजें शामिल हैं।


 

Pawan Insha