इंडस्ट्री में 8 साल पूरे होते ही ''बिजनेसवुमन'' बनीं कृति सेनन, लांच किया फिटनेस ब्रांड ''द ट्राइब''

5/24/2022 12:56:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन ने साल 2014 में  फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। करियर के सिर्फ 8 सालों में एक्ट्रेस ने फैंस की बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई। हालांकि, अब इंडस्ट्री में 8 साल काम करने के बाद कृति बिजनसवुमन बन गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही अपना एक फिटनेस ऐप लॉन्च किया है, जिसका नाम The Tribe है।

 

 

कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर दो फोटोज शेयर कीं, जिसमें वह जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं। कृति के साथ उनके तीन ट्रेनर्स और को-फाउंडर रोबिन बहल, करण साहनी और अनुष्का नंदिनी नजर आ रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,“वे कहते हैं कि 'आपका वाइब आपके ट्राइब को आकर्षित करता है'। मैं हमेशा ऐसी इंसान रही हूं जो लोगों को आगे बढ़ाने में विश्वास करती है जिन पर मैं वास्तव में विश्वास करती हूं और आज ठीक उसी के लिए खड़ी हूं।”


View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति ने आगे लिखा, “आठ साल पहले, मैंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्टर के रूप में अपना सफर उन लोगों की मदद से शुरू किया, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे उड़ने के लिए पंख दिए। आज, आठ साल बाद, ठीक उसी दिन, मैं अपने तीन कमाल के को-फाउंडर्स अनुष्का नंदनी, करण साहनी और रॉबिन बहल के साथ एक एंटरप्रेन्योर के रूप में अपनी जर्नी की अनाउंसमेंट करते हुए एक्साइटेड फील कर रही हूं, क्योंकि हम अपना पैशन प्रोजेक्ट ‘द ट्राइब’ लॉन्च कर रहे हैं।लॉकडाउन में जब जिम बंद थे, तब रॉबिन, करण और अनुष्का ने ही फिट रहने में उनका साथ दिया था। फिट रहने के लिए आपको प्रेरणा, सही मार्गदर्शन और एक ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो आपकी एक्सरसाइज को मजेदार बना सके।”

 

8 साल के करियर में कृति सेनन ने फैंस को कई हिट फिल्में दीं और अलग पहचान बनाई। caknowledge की रिपोर्ट के मुताबिक, कृति सेनन की 2022 में करीब 38 करोड़ नेट वर्थ है। फीस की बात करें तो वह एक फिल्म के लिए करीब 3 करोड़ रुपये लेती हैं।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News