Pics: हाई स्लिट गाउन में कृति सेनन ने बिखेरा हुस्न का जलवा, ब्लैक कार्पेट में टाइगर की हीरोइन के अंदाज ने लूटी महफिल

4/30/2022 11:41:26 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कृति सैनन बॉलीवुड एक्टिंग के साथ-साथ वह अपनी फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। कृति सैनन उन हसीनाओं में से हैं जिन्होंने बार-बार यह साबित किया है वह न सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस है बल्कि एक फैशन आइकन भी है। ऐसा ही एक बार शुक्रवार रात जीक्यू इंडिया मोस्ट प्रभावशाली यंग इंडियंस अवॉर्ड फंक्शन में देखने को मिला। ब्लैक कार्पेट पर कृति का अंदाज देखने वाला था।

तस्वीरों में कृति पिंक कलर के बैकलेस गाउन में स्टाइलिश दिखीं। उनका के गाउन साइड से हाई थाई स्लिट भी था जिसमें वह अपनी लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही थीं। पिंक शिमरी ड्रेम में पोज़ देतीं कृति सेनन फंक्फशन की सेटर ऑफ अट्रेक्शन बनती दिखीं।

मिनिमल मेकअप के साथ पिंक आईशेडो कृति के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों की पोनी की थी।  तस्वीरों में एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

कृति की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें तो कृति हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे में नजर आईं।

इसमें अक्षय और कृति के अलावा जैकलीन फर्नांडिस भी हैं।  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो कृति  'गणपत','आदिपुरुष' और 'भेड़िया' जैसी फिल्मों में दिखेंगी। 
 

Content Writer

Smita Sharma